नायब सिंह सैनी की रैली मैं ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचें लोग: बिजेंद्र नेहरा

0

City24news/समाचार गेट/ब्यूरो
फरीदाबाद| पृथला विधानसभा में आयोजित रैली मैं ज्यादा से ज्यादा संख्या मैं लोगों से पहुँचने की अपील करते हुए बिजेंद्र नेहरा ने कहा की विजय संकल्प यात्रा रैली फरीदाबाद ही नहीं बल्कि पूरे हरियाणा मैं सफलता के रिकॉर्ड तोड़ रही है इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर एक के बाद एक कई हमले किए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अभी तक अपने उम्मीदवार भी घोषित नहीं कर पाई है इससे पता चलता है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर सीटों के बंटवारे को लेकर कितनी खींचतान मची है। जो सीटों को लेकर लेकर अपनी सहमति नहीं बना पा रहे वो सरकार बनाने का सपना देख रहे हैं। नेहरा ने कहा कि केंद्र सरकार व राज्य सरकार ने मिलकर प्रदेश को आगे बढ़ाया है।
बिजेंद्र नेहरा ने कहा कि कांग्रेस को 2014 व 2019 की तर्ज पर हार का डर सता रहा है। उन्होंने कहा की वह कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर हरियाणा की 10 की 10 लोकसभा सीटों पर भाजपा को जिताएंगे।
जानकारी के लिए बता दें की बिजेंद्र नेहरा ने रैली को सफल बनाने के लिए कई दिनों से  गाँव-गाँव जाकर लोगों से संपर्क किया और रैली मैं ज्यादा से ज्यादा संख्या मैं पहुँचने के लिए प्रेरित किया। बिजेंद्र नेहरा से जब यह पूछा गया कि क्या वह पृथला विधानसभा से लड़ेंगे ? तो उन्होंने कहा कि वह पार्टी के फैसले का सम्मान करते आये हैं और पार्टी ने मुझे फ़िलहाल प्रदेश प्रवक्ता की जिम्मेदारी दी है मैं उसे पूरी निष्ठा और लगन के साथ पूरा कर रहा हूं। अभी लोकसभा चुनाव सर पर हैं और हमें मोदी जी के नेतृत्व मैं 400 पार का आंकड़ा पार करना है, जब विधानसभा चुनाव होगा तब पार्टी का जो भी आदेश होगा उसके अनुसार ही चलेंगे फ़िलहाल पूरा फोकस लोकसभा चुनाव पर है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *