करण दलाल ही दे सकते हैं कृष्णपाल को टक्कर 

0

समाचार गेट/ब्यूरो

फरीदाबाद। लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है, लेकिन फरीदाबाद में अभी तक केवल बीजेपी ने ही अपने प्रत्याशी की घोषणा की है। अभी किसी अन्य पार्टी ने प्रत्याशी को मैदान में नहीं उतारा है। अभी सभी पार्टियों के संभावित प्रत्याशी अपने स्तर पर ही अपनी तैयारियों में जुटे हुए हैं। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने भी अभी तक प्रत्याशी की घोषणा नहीं की है। हालांकि संगठन के पदाधिकारियों ने कहा कि अप्रैल महीने के पहले सप्ताह में बसपा अपना प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतार सकती है। इसी तरह कांग्रेस भी इसी सप्ताह अपना प्रत्याशी घोषित कर सकती है।

इस बारे मैं कांग्रेसी नेता लुकमान रमीज का कहना है कि करनाल से मनोहर लाल खट्टर भी अपनी सीट हारेंगे। बीरेंद्र सिंह के आने से कांग्रेस को संजीवनी मिल गई है। करण दलाल के अलावा अगर किसी और को सीट मिलती है तो चुनाव जीतने मैं मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। 

किसानों का गुस्सा भी इस बार लोकसभा चुनाव में फूटेगा और 2024 के इलेक्शन में कांग्रेस कड़ी टक्कर देने जा रही है। लुकमान रमीज का कहना है की बस नाम की घोषणा बाकी है और करण दलाल ही दे सकते हैं कृष्णपाल को टक्कर।

अगर फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस इस बार अपना प्रत्याशी करण दलाल को चुनावी मैदान में उतारती है तो कांग्रेस गारंटी के साथ फरीदाबाद लोकसभा सीट जीतेगी, हालांकि लुकमान रमीज का कहना है कि वह पार्टी के फैसले के साथ रहेंगे। 2019 के चुनावों में बीजेपी के बाद कांग्रेस दूसरे नंबर पर थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *