नलिन हुड्डा बदलेंगे लोकसभा चुनाव की फिजा, देवेंद्र सोरोत 

0

 समाचार गेट/हरिओम भारद्वाज

होडल। जननायक जनता पार्टी के फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी नलिन हुड्डा को लेकर जजपा के जिला अध्यक्ष देवेंद्र सिंह सोरोत ने कहा कि इस बार चुनाव बहुत ही रोमांचक होने वाला है। उन्होंने कहा जजपा के फरीदाबाद लोकसभा प्रत्याशी नलिन हुड्डा पूरी तरह राजनीतिक फिजा को बदल देंगे। वह एक संघर्षशील स्वच्छ छवि के युवा नेता हैं। फरीदाबाद जिले में जाट मतदाता निर्णायक भूमिका निभाएंगे। उन्होंने कहा कि ज्यों ज्यों चुनाव प्रक्रिया आगे बढेगी , नलिन हुड्डा का कारवां बढ़ता जाएगा।

जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष देवेंद्र सिंह सोरोत ने जजपा के प्रत्याशी नलिन हुड्डा के नामांकन प्रक्रिया में शामिल होने के बाद आज होडल स्थित अपने कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जननायक जनता पार्टी इस लोकसभा चुनाव में बहुत ही दमदार उपस्थिति दर्ज कराने जा रही है। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौर में नेताओं का आना जाना एक सामान्य सी बात है। प्रदेश की जनता ताऊ देवीलाल के पदचिन्हों पर चलते हुए पार्टी को आगे बढ़ाने वाले युवा नेता दुष्यंत चौटाला पर जनता आज भी भरोसा करती है। उन्होंने कहा कि हम पूरी ताकत के साथ चुनावी मैदान में उतर रहें हैं।

जिला अध्यक्ष देवेंद्र सोरोत ने कहा कि बहुत जल्द पार्टी के शीर्ष नेतृत्व अजय चौटाला, दुष्यंत चौटाला दिग्विजय चौटाला क्षेत्र में बड़ी जनसभा करेंगे उधर नलिन हुड्डा की युवा टीम के साथ जजपा की पूरी टीम जनसंपर्क अभियान चलाकर लोगों को जजपा की जनकल्याणकारी योजनाओं से जनता को अवगत कराते हुए चुनाव को बहुत अच्छे परिणाम की ओर ले जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *