धौज, आलमपुर पहुंचे नगेंद्र भड़ाना, दी रमजान की मुबारकबाद

0

समाचार गेट/ब्यूरो

फरीदाबाद।  एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक एवं वरिष्ठ भाजपा नेता नगेंद्र भड़ाना ने धौज में जाकर आपसी भाईचारा, इबादत, नेकी और अमन का संदेश देने वाले पवित्र त्यौहार ईद-उल-फ़ितर की मुबारकबाद दी।

ईद की मुबारकबाद देते हुए भडाना ने कहा कि मैं सभी रोजेदारों के अमन चैन और खुशहाली की दुआ करता हूं।

नगेंद्र भडाना ने आलमपुर में भी  जाकर आपसी भाईचारा, इबादत, नेकी और अमन का संदेश देने वाले पवित्र त्यौहार ईद-उल-फ़ितर की मुबारकबाद दी।

इस अवसर पर नगेंद्र भड़ाना ईद की मुबारकबाद देने के लिए मुस्लिम समुदाय के लोगों के बीच पहुंचे और उन्होंने कहा कि गंगा जमुनी तहजीब की तर्ज़ पर और प्रदेश के मुख्यमंत्री के नेतृत्व में पूरे हरियाणा में समान रूप से बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों का लाभ जन-जन तक पहुंचाया जा रहा है। पिछले दस सालों में जितना विकास हरियाणा का हुआ है, उतना विकास पिछली सरकारों में कभी नहीं हुआ। 

इस दौरान भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की टीम ने फूल मालाएं पहना कर पूर्व विधायक नगेंद्र भड़ाना का स्वागत किया। भाजपा नेता नगेंद्र भड़ाना ने भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की टीम को भी बधाई दी और कहा कि वह केंद्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों को कालोनियों व गांवों में जाकर जन-जन तक पहुंचाएं और यह सुनिश्चित करें कि सरकार की योजनाओं का लाभ हर जरूरतमंद तक पहुंचा रहा है या नहीं और अगर नहीं पहुँच रहा है तो उसे सरकारी योजनाओं का लाभ दिलवाएं ताकि आने वाले समय में फिर से देश व प्रदेश में भाजपा की सरकार बन सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *