मोदी जी ने देश के जमीर को लौटाने का काम किया है : सतीश पूनिया

0

City24news@ब्यूरो

फरीदाबाद | प्रदेश के लोकसभा चुनाव प्रभारी सतीश पूनिया ने कहा है कि जमीन चली जाए तो फिर आ जाती है, जमीर चला जाए तो वापिस नहीं आता, लेकिन देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के जमीर को लौटाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि मैं राजस्थान से पड़ोसी धर्म निभाने हरियाणा आया हूं, हमने राजस्थान में सरकार बनाई है और पड़ोसी अच्छा हो तो दोनों के काम ठीक हो जाते हैं। अब हरियाणा में भी लोकसभा की सभी सीटों पर कमल का फूल खिलेगा।
डाक्टर सतीश पूनिया ने कहा कि 2014 में आप सबने कांग्रेस की अराजकता के खिलाफ वोट दिया, 2019 का वोट भरोसे पर दिया और 2024 में दिया गया वोट भारत के भविष्य के लिए वोट होगा। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद की जनता ने एक बटन दबाया और राम मंदिर बन गया तथा  जम्मू कश्मीर से धारा 370 हट गई। उस एक वोट की ताकत है कि हम आतंकवादियों की छाती पर तिरंगा गाड़ने में कामयाब हुए और देश के स्वाभिमान की रक्षा की।
सतीश पूनिया ने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने हरियाणा की फिजा बदली है। भविष्य में भी नरेन्द्र मोदी और नायब सैनी के नेतृत्व में हरियाणा तरक्की की राह पर तेजी से बढ़ेगा। हरियाणा लोकसभा चुनाव प्रभारी एवं राजस्थान के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने कहा भाजपा सरकार ने जनता के आंसू पोंछने का काम किया। राम से लेकर रोटी तक देने का काम भाजपा की सरकार ने किया।
सतीश पूनिया ने कहा कि एक समय था जब बिना खर्ची-बिना पर्ची के युवा नौकरी नहीं लग पाते थे, लेकिन मनोहर सरकार से लेकर नायब तक की सरकार में भ्रष्टाचार पर पूरी तरह अंकुश लगाने का काम हुआ। आज युवाओं को योग्यता के आधार पर नौकरी मिल रही है।
उन्होंने कहा कि हरियाणा की धरती किसान के माध्यम से अन्न उगाकर अन्नापूर्णा बनती है और यहां का जवान सीमा पर देश के स्वाभिमान की रक्षा करता है। उन्होंने अपील की कि सभी कृष्ण पाल गुर्जर जी को वोट देकर मोदी जी को ताकत देने का काम करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *