मंडकाेला पुलिस चौकी की शराब तस्करी पर बड़ी कार्यवाही

0

City24news/हरिओम भारद्वाज

हथीन| पुलिस प्रवक्ता कार्यालय से प्राप्त जानकारी अनुसार डॉ अंशु सिंगला, पुलिस अधीक्षक पलवल के कुशल नेतृत्व में जिला पुलिस द्वारा एक विशेष अभियान शराब तस्करी पर प्रहार करते हुए अवैध शराब तस्करों की धरपकड़ के संबंध में चलाया हुआ है। इसी मुहिम के अंतर्गत थाना हथीन अंतर्गत चौकी मंडकोला प्रभारी सहायक उप निरीक्षक अनिल कुमार व उनकी टीम ने दो अलग-अलग मामलों में करीब 90 हजार रुपए की कीमत की अवैध शराब बरामद करने में सफलता हासिल की है।

थाना हथीन प्रभारी निरीक्षक छत्रपाल के अनुसार पहले मामले में थाना हथीन अंतर्गत चौकी मंडकोला में तैनात हेड कांस्टेबल सुखबीर को आज दिनांक 27 मई को विश्वसनीय सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई की गांव मंडकोला निवासी राहुल गांव में बने अपने खंडहर मकान में अवैध शराब बेचने का काम कर रहा है टीम ने तुरंत मौका पर दबीश दी लेकिन तंग गली होने की वजह से आरोपी  फरार हो गया। टीम ने नियम अनुसार तलाशी कर शराब तस्करी पर कड़ी कार्रवाई करते हुए मौका से करीब 80 हजार रुपए की कीमत की विभिन्न प्रकार की 31 पेटी बियर अवैध शराब की बड़ी खेप बरामद की। प्रभारी थाना ने बताया कि दूसरे मामले में थाना हथीन अंतर्गत चौकी मंडकोला में तैनात सहायक उप निरीक्षक नसीब खान की टीम कों विश्वसनीय सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई की गांव मंडकोला निवासी कर्मवीर उर्फ भोला गांव में बने अपने मकान के चौबारे में अवैध शराब बेचने का काम कर रहा है टीम ने तुरंत मौका पर दबीश दी लेकिन तंग गली होने की वजह से आरोपी फरार हो गया तथा नियम अनुसार तलाशी कर मौका से करीब 10 हजार रुपए की कीमत की विभिन्न प्रकार की देसी एवं अंग्रेजी की 3 पेटी एवं 2 पव्वा अवैध शराब बरामद की। 

उपरोक्त मामलों में आरोपियों के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत अभियोग पंजीबद्ध कर कार्यवाही अमल में लाई जा रही है। दोनों मामलों में फरार आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे जिनके संभावित ठिकानों पर लगातार दबीश दी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *