महंत व उनके चालक पर दुष्कर्म का आरोप, मामला दर्ज

0

समाचार गेट/हरिओम भारद्वाज

होडल। बहीन थाना पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर महंत व उसके गाड़ी चालक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। मामले में खबर लिखे जाने तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पीड़िता युवती न्याय के लिए दर-दर की ठोकर खाने को मजबूर है। 

बहिन थाने में दर्ज एफ आई आर के मुताबिक एंव पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली निवासी एक युवती ने बहीन थाना पुलिस को दी शिकायत में कहा कि जब में घरेलू परेशान थी तो कोसीकलां के समीप धार्मिक स्थल के दर्शन करने के लिए गई थी। पीड़िता ने बताया की वहा मेरी मुलाकात जो अपने आप को मंदिर का महंत बताता है से हुई। मंदिर के कथित महंत ने मुझे सांत्वना दी और भगवान की भक्ति में आस्था रखने की बात कही। युवती ने बताया कि 18 जून 2021 को महंत मुझे गांव बहिन में माता के दर्शन कराने की बात कहकर मुझे अपने साथ गाड़ी में उक्त धार्मिक स्थल से लेकर आए थे। युवती ने बताया कि महंत के साथ उनकी गाड़ी का चालक भी घटना के वक्त वहां मौजूद था। युवती ने बताया कि जैसे ही गाड़ी होडल-नूह रोड पर पहुंची तो चालक ने गाड़ी को गांव लोहिना की और मोड़ लिया। युवती द्वारा पूछने पर महंत ने बहीन का रास्ता यही बतलाया। युवती ने बताया कि कुछ आगे चलने पर महंत ने मुझे प्रसाद दिया और कहा कि इसे खा लो। महंत के कहने पर मैंने प्रसाद खा लिया। प्रशाद खाते ही में बेहोश हो गई जब मुझे कुछ देर बाद होश आया तो मेरे शरीर पर कपड़े नही थे और महंत भी बगैर कपड़ो के था। युवती ने आरोप में बताया कि कथित महंत ने मेरे साथ दुष्कर्म किया।

जब मैंने महंत का विरोध किया तो गाड़ी चालक ने अपने पास से हथियार निकल कर मुझे जान से मारने की धमकी दी। युवती ने बताया कि महंत व चालक ने मुझे बताया कि हमने तुम्हारी अश्लील वीडियो और फोटो ले लिए है अगर तुमने किसी से कुछ कहा तो हम इन्हें वायरल कर देंगे। युवती ने बताया कि उसके बाद महंत व चालक मुझे हाईवे पर गाड़ी से उतारकर वहां से चले गए। युवती ने पुलिस को बताया कि उसके बाद महंत मुझे वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर  बार-बार मेरे साथ दुष्कर्म किया। युवती ने पुलिस को बताया कि एक बार जब में इनके अत्याचार से तंग आकर पुलिस को सब कुछ बताने की बात कही तो चालक ने अपने फोन से मेरे पास 50 हजार रुपए ट्रांसफर कर दिए और कहा की किसी को बताया तो जान से मार देंगे। बहीन थाना पुलिस ने युवती की शिकायत पर महंत व उसके चालक के खिलाफ दुष्कर्म करने, जान से मारने की धमकी देने, ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता युवती पक्ष का कहना है कि पुलिस किसी दबाव के कारण आरोपी महंत व उसके चालक को गिरफ्तार नहीं कर रही है। उनका कहना है कि वह न्याय के लिए दर-दर की ठोकरें खाने पर मजबूर है। इस मामले में हथीन थाना डीएसपी सुरेश भड़ाना से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि बहीन थाने में एक युवती की शिकायत पर आरोपी महंत व चालक के खिलाफ दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी देने का फरवरी महीने में मामला दर्ज किया गया था। उन्होंने कहा कि मामले की जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *