जाट संस्था ने दिया भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुज्जर को समर्थन

0

City24news@ब्यूरो

फरीदाबाद। प्याली चौक स्थित जाट संस्था द्वारा भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुज्जर के समर्थन में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में भाजपा के युवा नेता एवं निवर्तमान वरिष्ठ उपमहापौर देवेंद्र चौधरी देवेंद्र चौधरी का स्वागत किया गया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि चौधरी कृष्णपाल गुर्जर ने ग्रेटर फरीदाबाद ही नहीं पूरी फरीदाबाद लोकसभा की सभी 9 विधानसभाओं में समान तरीके से विकास किया है और फरीदाबाद के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी। देवेन्द्र चौधरी ने अपील करते हुए कहा कि यह कोई साधारण चुनाव नहीं है बल्कि यह चुनाव देश के सम्मान का है, इसलिए कृष्णपाल गुर्जर को भारी मतों से विजयी बनाकर मोदी जी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने का काम करे। 

देवेंद्र चौधरी ने जाट सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पूर्व की कांग्रेस सरकार में केवल भ्रष्टाचार का बोलबाला था, जबकि पिछले दस सालों में मोदी सरकार ने न केवल देश में बल्कि हरियाणा प्रदेश में विकास के नए आयाम स्थापित कर इसे विकास की मुख्यधारा से जोड़ने का काम किया है। फरीदाबाद जिला आज फिर से विकास की गति से जुड़कर विकसित जिलों की श्रेणी में अव्वल बनता जा रहा है। देश के सबसे लंबे मुंबई एक्सप्रेस-वे को फरीदाबाद से जोड़ने का काम भी आपके सांसद कृष्णपाल गुर्जर द्वारा ही किया गया। फरीदाबाद की बेहतर कनेक्टिविटी के लिए केजीपी, एफएनजी आदि 4 और नए हाईवे और एक्सप्रेस वे बन गए हैं या बनाये जा रहे है। उन्होंने कहा कि दस साल पहले जब आपके एक- एक वोट की ताकत से चौधरी कृष्णपाल गुर्जर फरीदाबाद से चुनकर संसद पहुंचे, उन्होंने हमेशा फरीदाबाद लोकसभा के विकास को प्राथमिकता दी और फरीदाबाद में सैंकड़ो नहीं बल्कि हजारों करोड़ों के विकास कार्य करवाए नए रिकार्ड स्थापित किए है। उन्होंने कहा कि जेवर में जो नया एयरपोर्ट बन रहा है उसके लिए एक नया एक्सप्रेसवे बनाने का काम किया जिससे कि फरीदाबाद के लोग नोएडा से भी कम समय में सीधे जेवर एयरपोर्ट तक पहुंच सके।

इस अवसर पर आजाद सागवान जाट संस्था प्रधान, जय सिंह दहिया, रघुबीर मडल चेयरमैन, बुट्टा सिंह, राजमल चहल, राजेंद्र मोर, वजीर सिंह रेड्ड पूर्व प्रधान, दीपक नैन, पंकज भाटी, दीपक त्यागी, प्रवेश पांचाल पूर्व पार्षद प्रत्याशी वार्ड नंबर 07, सतीश यादव, पार्षद बीर सिंह नैन वार्ड नंबर 07, समाज सेवी राजू मोर, जितेंद्र मोर, राजपाल डांगी, युवा नेता उदय सिंह तोमर, मनोज बालेन आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *