इनेलो लोकसभा प्रत्याशी सुनील तेवतिया

0

City24news@ब्यूरो
फरीदाबाद | 18 मई। इनेलो के लोकसभा प्रत्याशी सुनील तेवतिया ने आज होडल विधानसभा क्षेत्र के करमन, भुलवाना, बेडा, खिरवी, बांसवा, भिडूकी, लिखी, मर्रोली, डकोरा, रोहता पट्टी आदि गांवों में चुनावी प्रचार के दौरान उपस्थित ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज सबका साथ-सबका विकास का नारा देने वाली पार्टी भाजपा ने होडल विधानसभा क्षेत्र को विकास के मामले में इतना पीछे धकेल दिया है कि क्षेत्र के विकास की गति को बढ़ाने में युद्धस्तर पर काम करना पड़ेगा और इसके लिए प्रदेश में मुख्यमंत्री के पद पर चौ. अभय सिंह चौटाला जैसे शासक की आवश्यकता है और यह तब ही संभव होगा जब इनेलो की ताकत बढ़ेगी।
इस अवसर पर ग्रामीणों ने श्री तेवतिया का पगड़ी बांधकर स्वागत किया और एकमत से उनको विजयी बनाने का आश्वासन दिया। श्री तेवतिया ने कहा कि उनके परिवार ने हमेशा ही समाज हित में कार्य किए है और जब चौ. ओमप्रकाश चौटाला मुख्यमंत्री थे तब ही इस क्षेत्र का विकास हुआ था। उन्होंने किसानों की चर्चा करते हुए कहा कि किसान को अन्नदाता कहा जाता है मगर इस भाजपा सरकार ने इन अन्नदाता के हकों पर ही कुठाराघात कर दिया। न ही किसान को एमएसपी का पूरा भाव मिला और न ही युवाओं को रोजगार मिला। उन्होंने कहा कि यदि आप इनेलो को मजबूत करेगें तो 7500 रूपए बुजुर्गों को पेंशन, युवाओं को रोजगार और महंगाई पर अंकुश लगाया जाएगा और भ्रष्टाचार को खत्म किया जाएगा।
इस मौके पर पलवल के जिलाध्यक्ष अजीत बॉबी, रतन सौरोत, चंदन सौरोत, कमलजीत, सुनील मांड़ोत, बुधराम गोड़ोता, रामपाल लिखी, घीसाराम, सूरज, बलवीर चेयरमैन, पप्पू सरपंच, जगदीश, धर्मपाल, जगदीश, हुकमचंद सरपंच, नत्थी पंच, गोपी सरपंच, दादा किसान, भगत सिंह, मोहन नम्बरदार, नरेश फौजी सहित सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *