नूंह जिले में नयन पाल रावत योजनाओं के लाभार्थियों को अपने हाथों से लाभ पत्र सौंपे

0

City24news/अनिल मोहनिया
नूंह| जिले में नए लाभार्थियों को समाजिक सुरक्षा पेंशन, डा भीमराव अम्बेडकर आवास नवीनीकरण योजना और मुख्यमंत्री ग्रामीण आवास योजना लाभ वितरण समारोह में पृथला विधानसभा से विधायक नयन पाल रावत पहुंचे, जहां उन्होंने सभी योजनाओं के लाभार्थियों को अपने हाथों से लाभ पत्र सौंपे। 

इतना ही नहीं नयन पाल रावत ने कांग्रेस पर जमकर भड़ास निकाली और कहा कि कांग्रेस का अभी तक कोई मुख्यमंत्री ही तय नहीं हुआ है, कांग्रेस के सभी नेता हर रात मुख्यमंत्री बनकर सोते हैं।

इतना ही नहीं उन्होंने दुष्यंत चौटाला के राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस का साथ देने के सवाल पर कहा कि लोकसभा चुनाव से पता चल गया है कि दुष्यंत चौटाला की अब हवा निकल गई है वह उसके बारे में अब बात करना सही नहीं समझते।

इस कार्यक्रम की अध्यक्षता हरियाणा वक्फ बोर्ड के ऐडमिनिस्ट्रेटर चौधरी जाकिर हुसैन ने की। इस कार्यक्रम का आयोजन शहीद हसन खां मेवाती मेडिकल कॉलेज नल्हड़ के सभागार में आयोजित किया गया।

कार्यक्रम में उपस्थित सेकंडों लाभार्थियों को संबोधित करते हुए कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक नयन पाल रावत ने कहा कि हरियाणा में भाजपा सरकार मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में सबका साथ सबका विकास नारे के साथ काम कर रही है। आज पूरे हरियाणा में पानीपत जिले के अंदर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने सम्मान पेंशन योजना के तहत 75750 नये लाभार्थियों को इस योजना से जोड़ने का काम किया गया है। जिनकी राशि लाभार्थियों के खाते में जुलाई के पहले सप्ताह में डाल दी जाएगी। 

नयन पाल रावत ने कहा कि आज राज्य स्तरीय कार्यक्रम में दिव्यांग, विधवा और बुढ़ापा पेंशन,डॉ भीमराव अंबेडकर आवास योजना और मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत सभी लाभार्थियों को राशि वितरित की गई है। जिससे सभी लाभार्थियों में खुशी का माहौल है और वह भाजपा का और प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी व देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार प्रकट कर रहे हैं। 

नयन पाल रावत ने कहा कि वह अपने 5 साल के राजनीतिक अनुभव में भाजपा सरकार को अब तक की सबसे बेहतर सरकार मानते हैं। भाजपा सरकार ने सभी वर्गों को एक साथ लेकर उनका विकास किया गया है। 

आज वह निर्दलीय विधायक होते हुए भी भाजपा का समर्थन कर रहे हैं और भाजपा के साथ जुड़े हुए हैं और वह प्रदेश की जनता से भी अपील करते हैं कि आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा का साथ दें और प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाएं। 

अल्पमत सरकार के बारे में सवाल पूछने पर नयन पाल रावत ने कहा कि भाजपा सरकार अल्पमत में नहीं है और भाजपा के पास पूर्ण बहुमत है और वह भी भाजपा के साथ कंधे से कंधा मिलाकर डटे हुए हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग आए दिन तरह-तरह की अफवाह फैलाते रहते हैं। कांग्रेस में आपसी गुटबाजी चरम पर है और कांग्रेस के सभी नेता आए दिन तरह-तरह की गुटबाजी की बयान बाजी करते रहते हैं। इतना ही नहीं नयन पॉल रावत ने कहा कि कांग्रेस के सभी बड़े नेता हर रात मुख्यमंत्री बनकर सोते हैं। जिससे कांग्रेस का अभी तक कोई मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार भी तय नहीं हुआ है ,

वही अमित शाह ने कल हुए पंचकूला में संगठन के कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की है।

वही इस कार्यक्रम के अध्यक्ष और हरियाणा वक्फ बोर्ड के ऐडमिनिस्ट्रेटर चौधरी जाकिर हुसैन ने मेवात के लोगों को इस योजना का लाभ देने व मेवात को भाजपा सरकार में विकास कार्य में आगे ले जाने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल व मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का आभार जताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *