हथीन पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

0

City24news@हरिओम भारद्वाज

हथीन | गौरतलब है कि गत माह भी हथीन क्राइम ब्रांच प्रभारी P/SI दीपक गुलिया ने पलवल आगरा चौक पर हुई बहुचर्चित मोबाइल दुकान फायरिंग की घटना के 5 बदमाश जिनपर 5/5 हजार का इनाम घोषित था, को भी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की थी।

क्राइम ब्रांच हथीन प्रभारी P/SI दीपक गुलिया टीम ने पांच माह की इस अवधि में 50 हजार का-1,5/5 हजार के-13 तथा 2/3/4 हजार के 9 इनामी सहित कुल 23 बदमाशों को दबोचा जिन पर पलवल, फरीदाबाद, समेत दिल्ली राजस्थान यूपी के हत्या,लूट ,हत्या के प्रयास,गौकशी, अपहरण,रेप,पॉक्सो आदि संगीन मामले दर्ज थे तथा लंबे समय से फरार चल हुए थे।

डीएसपी पलवल ने विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि आज दिनांक 20 मई 2024 को क्राइम ब्रांच हथीन की टीम में तैनात एएसआई वीरेंद्र सिंह अपनी टीम के साथ थाना हथीन क्षेत्र अंतर्गत बुराका मोड मौजूद थे जहाँ उन्हें विश्वसनीय सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई कि महिला थाना पलवल में दर्ज वर्ष 2021 के मुकदमा नंबर 55 के  बलात्कार एवं पॉकसो मामले में पिछले 3 साल से पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहे गांव बुराका निवासी इनामी आरोपी बुराका नहर के पास कहीं जाने की फिराक में खड़ा है जिस पर टीम ने मौका पर दबीश देकर उक्त आरोपी को काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपी पर फरार के चलते पुलिस द्वारा वर्ष 2023 में ₹5000 का इनाम घोषित किया गया था। इसके अलावा आरोपी को अदालत द्वारा उक्त मामले में भगोड़ा पीओ भी करार किया हुआ था। आरोपी के विरुद्ध नियम अनुसार कार्रवाई करते हुए माननीय न्यायालय में पेश करके महिला थाना पलवल जांच इकाई के हवाले किया गया जो उक्त मामले में भी आरोपी के विरुद्ध नियमानुसार कार्यवाही जारी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *