देसी कट्टा एवं 2 कारतूस सहित आरोपी को किया गिरफ्तार

0

City24news@हरिओम भारद्वाज

हथीन | पुलिस प्रवक्ता कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार डॉ अंशु सिंगला, पुलिस अधीक्षक पलवल के कुशल नेतृत्व में जिला पुलिस द्वारा एक विशेष अभियान अवैध हथियार धारकों की धरपकड़ के संबंध में चलाया हुआ है। इसी मुहिम के अंतर्गत सीआईए हथीन टीम ने अवैध हथियार देसी कट्टा एवं 2 कारतूस सहित एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

जानकारी देते हुए सीआईए हथीन प्रभारी उप निरीक्षक दीपक गुलिया ने बताया कि दिनांक 17 मई 2024 को उनकी टीम सीआईए में तैनात हेड कांस्टेबल अशोक कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने विश्वसनीय सूत्र की सूचना के आधार पर थाना होडल अंतर्गत नजदीक बाबरी मोड होडल वार्ड नंबर 4 हसनपुर चौक होडल निवासी रोहित को अवैध हथियार एक कारतूस से लोडेड देसी कट्टा एवं 1 कारतूस सहित धर दबोचने में सफलता हासिल की। आरोपी बरामद हथियार बारे कोई लाईसेन्स व परमिट पेश नहीं कर सका। 

प्रभारी सीआईए हथीन ने बताया कि बरामद अवैध हथियार को कब्जे में लेकर संबंधित थाना होडल में आरोपी के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है जिससे बरामद अवैध हथियार स्त्रोत्र बारे गहनता से पूछताछ जारी है। आरोपी को आज पेश अदालत किया जाएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *