फरीदाबाद इनेलो के लोकसभा उम्मीदवार सुनील तेवतिया

0

City24news/ब्यूरो
फरीदाबाद 26 अप्रैल। फरीदाबाद इनेलो के लोकसभा उम्मीदवार सुनील तेवतिया ने आज सुबह दादा भोमिया के स्थान पर जाकर माथा टेका और आर्शीवाद लिया। इसके बाद अपने पैतृक गांव सीही से चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत की। इस अवसर पर गांव सीही में उनके पक्ष में जहां पूरे परिवार के लोग एकत्रित हुए। जिसमें गांव के मौजिज लोगों ने एक स्वर में अपने बेटे का पगड़ी बांधकर स्वागत किया और एक तरफा समर्थन देने की घोषणा भी की। साथ ही साथ प्रत्येक गांव में जाकर-जाकर श्री तेवतिया के पक्ष में प्रचार-प्रसार करने का आश्वासन दिया।
इस अवसर पर सुनील तेवतिया ने गांव वासियों का सिर झुका कर आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इनेलो सुप्रीमो चौधरी ओमप्रकाश चौटाला व विधायक अभय चौटाला ने उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपी है और जनहित के मुद्दों को उठाने के लिए चुनाव मैदान में उतारा है। उन्होंने कहा कि ऐतिहासिक सीही गांव की आन-बान और शान रहे स्व. धर्मवीर वशिष्ठ जोकि यहां से सांसद रहे। अगर ग्रामीणों का आर्शीवाद उन पर भी बना रहा था वह भी स्व. धर्मवीर वशिष्ठ के सपने को पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगें।
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि आज सारी जनता भाजपा के कुशासन से दुखी आ चुकी है, युवा बेरोजगार घूम रहे है, महंगाई चरम सीमा पर है, पैट्रोल, डीजल व रसोई गैस के दामों में सरकार ने बेहताशा वृद्धि की हुई है। मूलभूत सुविधाएं तक उपलब्ध नहीं है। परिवार पहचान पत्र, प्रॉपर्टी आईडी के नाम पर लोगों को जबरन परेशान किया जा रहा है।
श्री तेवतिया ने कहा कि ताऊ देवीलाल, चौ. ओमप्रकाश चौटाला की जब-जब सरकारें थी तो अधिकारी भी जनता का काम करने से पीछे नहीं हटते थे, जबकि भ्रष्ट भाजपा सरकार में अधिकारी बेलगाम है और जनता के कार्यों से उन्हें कोई सरोकार नहीं है।
इस अवसर पर बच्चू सिंह तेवतिया, राजबीर तेवतिया, धर्मवीर तेवतिया, राजकुमार तेवतिया, विजय तेवतिया, शिव कुमार तेवतिया, जोगिंदर मलिक, दरियाब सिंह, संतराम, कुमर मलिक, किसान मलिक, तोताराम, हेमराज तेवतिया, चंदर तेवतिया, अशोक नंबरदार सहित गांव सीही की मौजिज सरद्वारी, युवा और महिला मौजूद रही।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *