एसपी डॉ अंशु सिंगला के कुशल मार्गदर्शन में नशा मुक्त भारत पखवाडा

0

City24news/हरिओम भारद्वाज
होडल | पुलिस महानिदेशक हरियाणा श्री शत्रुजीत कपूर के आदेशों एंव श्री ओ०पी० सिंह अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक हरियाणा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, पंचकुला के निर्देशों की पालना में तथा एसपी पलवल डॉ अंशु सिंगला के कुशल मार्गदर्शन में पलवल पुलिस द्वारा दिनांक 12 जून से 26 जून 2024 तक नशा मुक्त भारत पखवाडा अर्न्तगत नशे के खिलाफ विशेष अभियान की शुरुआत की गई है जिस अभियान के तहत जिला पुलिस की सभी थाना एवं चौकी स्तर पर पुलिस टीमें आमजन को नशे के दुष्प्रभाव एवं बचाव बारे जागरुक कर रही हैं। इसी कड़ी में आज ,थाना होडल प्रभारी निरीक्षक मोहम्मद इलियास,ने भी अपनी टीम के साथ  कंपनी,चौक चौराहा एवं घर घर जाकर आमजन,माता-पिता व उनके बच्चो से मिलकर नशे से बचनें हेतु जागरुक किया साथ ही उन्हें नशे के विरुद्ध शपथ दिलाई। आज पुलिस की उपरोक्त टीमों ने इस अभियान में नशे के खिलाफ शपथ दिलाई 

पुलिस टीम ने इस अवसर पर आम जन को संबोधित करते हुए कहा कि पुलिस अधीक्षक डॉ अंशु सिंगला  के नेतृत्व में जिला पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत जहां पुलिस टीमों द्वारा नशा तस्करों पर कड़ा शिकंजा कसा जा रहा है, वही खेल गतिविधियों के माध्यम से युवाओं तथा आम जन को नशे से दूर रहने का संदेश दिया जा रहा है।

उमराला रोड होडल स्थित बीएस फॉयलस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में आयोजित जागरूकता कार्यक्रम के दौरान उपस्थित कर्मचारियों एवं प्रबंधन को संबोधित करते हुए थाना होडल प्रभारी निरीक्षक मोहम्मद इलियास ने कहा कि अपने आप को नशे से दूर रखें तथा समाज के अन्य लोगों को भी नशे से दूर रहने के लिए प्रेरित करें तथा अपने बच्चों की गतिविधियों पर निगाह रखने की हिदायत दी। पुलिस प्रशासन द्वारा नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में बढ़ चढ़कर भाग ले ताकि समाज को पूरी तरह से नशा मुक्त किया जा सके। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *