क्राइम ब्रांच हथीन ने 14वां इनामी बदमाश दबोचा

0

काबू किया गया ₹5,000 का इनामी बदमाश एवं अदालत से भगोड़ा करार आरोपी पिछले 13 साल से राजस्थान पुलिस की गिरफ्त से डकैती वारदात में चला हुआ था फरार
City24news/हरिओम भारद्वाज
होडल| हथीन पुलिस प्रवक्ता कार्यालय से प्राप्त जानकारी अनुसार एसपी पलवल डॉक्टर अंशु सिंगला के कुशल नेतृत्व एवं मार्गदर्शन में जिला पुलिस लगातार अपराधियों पर शिकंजा कस रही है इसी कड़ी में क्राइम ब्रांच हथीन इंचार्ज उप निरीक्षक दीपक गुलिया की टीम ने मुखबर तंत्र की सूचना के आधार पर राजस्थान पुलिस की गिरफ्त से डकैती वारदात में करीब 13 साल से  ₹5000 के इनामी एवं भगोड़ा बदमाश को धर दबोचने में सफलता हासिल की है । इससे पूर्व क्राइम ब्रांच हथीन इंचार्ज उप निरीक्षक दीपक गुलिया के नेतृत्व में टीम पिछले चार माह की अवधि के दौरान ही 13 इनामी बदमाशों पर शिकंजा कस चुकी है।

क्राइम ब्रांच हथीन इंचार्ज उप निरीक्षक दीपक गुलिया के अनुसार गत दिनांक 23 अप्रैल 2024 को उनकी टीम ने मुखवर तंत्र की सहायता से पिछले 13 साल से राजस्थान पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहे आरोपी को काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपी पर वर्ष 2011 में डकैती वारदात के संबंध में थाना शाहपुरा,  जयपुर ग्रामीण राजस्थान में दर्ज अभियोग संख्या 383/2011 में आरोपी पर फरार के चलते राजस्थान पुलिस द्वारा ₹5000 का इनाम भी घोषित किया हुआ था। इसके अलावा आरोपी को अदालत द्वारा भगोड़ा पी ओ भी करार किया हुआ था। आरोपी के विरुद्ध नियम अनुसार कार्रवाई करते हुए माननीय न्यायालय में पेश करके थाना शाहपुरा,जयपुर ग्रामीण राजस्थान के हवाले किया गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *