राहुल हत्या मामले में शामिल तीन आरोपीयों पर कसा शिकंजा 

0

समाचार गेट/हरिओम भारद्वाज

होडल | डीएसपी पलवल दिनेश यादव से प्राप्त जानकारी के अनुसार डॉ अंशु सिंगला, पुलिस अधीक्षक पलवल द्वारा जिला पुलिस को अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश लगाने के सख्त निर्देश जारी किए हुए हैं | निर्देशों की पालना के तहत हथीन थाना पुलिस ने मण्डकोला निवासी राहुल हत्या मामले में शामिल तीन आरोपीयो को गिरफ्तार करने में विशेष सफलता हासिल की है। पुलिस इस मामले में गहराई से जांच कर रही है।

डीएसपी पलवल श्री दिनेश यादव के अनुसार मामले में मृतक युवक राहुल के पिता शिवचरण ने बताया कि उसका लड़का राहुल 26 अप्रैल को निमंत्रण पर खाना खाने गया था। वापसी में उसके लड़के राहुल को गांव का ही नामजद युवक मिला। वह उसको अपने साथ ले गया। राहुल का मोबाइल 26 अप्रैल रात्रि नौ बजे बन्द था। उपरोक्त नामजद के साथ अन्य लड़के भी थे। उसी समय से राहुल लापता हो गया। इस मामले में हथीन थाना पुलिस ने 29 अप्रैल को गुमशुदगी का केस दर्ज कर तलाश शुरू की। 30 अप्रैल को सुबह राहुल की लाश जोहड़ में मिली। मामले में हत्या की धारा 302,201,34 आईपीसी जोड़ी गई।

डीएसपी ने बताया कि एसपी महोदय के कुशल निर्देशन में कार्य करते हुए मंडकोला चौकी प्रभारी सहायक उप निरीक्षक अनिल कुमार के नेतृत्व में गठित जांच इकाई ने वारदात में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। दिनांक 1 मई 2024 को गिरफ्तार तीन आरोपियों में से एक को पहले ही क्राइम ब्रांच हथीन की टीम ने मुठभेड़ के दौरान वारदात में प्रयुक्त पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया था। जाँच एवं आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि मृतक एवं आरोपी एक साथ बैठकर केएमपी एक्सप्रेसवे के नजदीक खाने पीने के लिए गए थे। वारदात में शामिल एक आरोपी के बुआ के लड़के के साथ मृतक की करीब 1 महीने पहले कहासुनी हो गई थी उसी रंजिश को रखते हुए आरोपियों ने राहुल के सिर में पिस्टल के कई बट मारे तथा लात घुसे मार मार कर एवं गला दबाकर उसकी हत्या कर दी तथा बाद में शव को मोटरसाइकिल पर ले जाकर जोहड़ में फेंक कर फरार हो गए। जाँच में 6 नामजद आरोपियों के नाम सामने आए हैं। गिरफ्तार किए गए आरोपियों को वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल एवं मोबाइल फोन की बरामदगी हेतु आज पेश अदालत कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। मामले में फरार आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *