कांग्रेस ऐसी गाड़ी है जिसका कोई ड्राइवर नहीं: कृष्णपाल गुर्जर

0

City24news@संजय शर्मा

बल्लभगढ़। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर नजर बल्लभगढ़ विधानसभा में लोकसभा चुनाव के दूसरे कार्यालय का उद्घाटन आज भाजपा प्रत्याशी श्री कृष्ण पाल गुर्जर और कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने रिबन काटकर किया। इस अवसर पर बल्लभगढ़ विधानसभा की तरफ से प्रदेश के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर का स्वागत किया और विश्वास दिलाया कि बल्लभगढ़ विधानसभा से डेढ़ लाख वोटों से भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर को जीत दिलाकर दिल्ली की बड़ी पंचायत में भेजेंगे ।


उन्होंने कहा कि आज देश सुरक्षित हाथों में है और राष्ट्रीय हित और विकास की देश और प्रदेश में चली हुई लहर को देखकर आम जनता ने तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का मन बनाया है। भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि जिस पार्टी का मुखिया ही अपनी सीटों को बदलता हुआ घूम रहा है वह देश और प्रदेश का क्या भला कर सकता है, उन्होंने कहा कि कांग्रेस को यही नहीं पता कि उनका नेता कौन होगा। भाजपा प्रत्याशी श्री गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस ऐसी गाड़ी है जिसका कोई ड्राइवर नहीं है तो फिर ऐसी गाड़ी में कौन बैठेगा। तो दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी है जिसका मुखिया  कार्यकर्ताओं का नहीं बल्कि देश के एक-एक आदमी का लोकप्रिय नेता है। आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी ने देश के लोगों को नया जीवन देने का काम किया है। इस मौके पर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं और बल्लभगढ़ शहर की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में देश और प्रदेश में चौमुखी विकास हुआ है देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 2047 तक विकसित भारत का सपना तभी पूरा होगा तब देश की जनता एक एक वोट कमल के फूल पर देने का काम करेंगी। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ में एक कार्यालय सेक्टर 2 में और दूसरा कार्यालय बल्लभगढ़ की श्याम कॉलोनी में 100 फीट रोड पर बनाया गया जिसका उद्घाटन आज केंद्रीय राज्य मंत्री श्री कृष्ण पाल गुर्जर द्वारा किया गया है।


 इस मौके पर भाजपा नेता संजीव बैंसला,टिपरचंद शर्मा,मनोहन गर्ग, अनिल प्रताप ,हुकम सिंह भाटी, राकेश गुर्जर,हरप्रसाद गोड, हंसराज कपासिया,रामकिशन,पीके शर्मा, गायत्री देवी विनोद गोस्वामी ,महेश गोयल ,बिट्टू पंजाबी ,प्रेम खट्टर सहित गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *