सीआईए ने दो अवैध हथियार धारकों को किया गिरफ्तार

0

City24news@हरिओम भारद्वाज

होडल | पुलिस प्रवक्ता कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार डॉ अंशु सिंगला, पुलिस अधीक्षक पलवल के कुशल नेतृत्व में जिला पुलिस द्वारा एक विशेष अभियान अवैध हथियार धारकों की धरपकड़ के संबंध में चलाया हुआ है। इसी मुहिम के अंतर्गत सीआईए होडल टीम ने दो अवैध हथियार धारकों को अवैध हथियार दो देसी कट्टा एवं 1 कारतूस सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

जानकारी देते हुए सीआईए होडल प्रभारी निरीक्षक रविंद्र कुमार ने बताया कि उनकी टीम सीआईए में तैनात हेड कांस्टेबल रिंकू एवं श्री चंद के नेतृत्व में गठित टीम ने विश्वसनीय सूत्र की सूचना के आधार पर थाना होडल अंतर्गत हसनपुर चौक होडल पर सवारी के इंतजार में खड़े दो युवकों खटेला थाना मुण्डकटी जिला पलवल निवासी सौरव उर्फ भोला को अवैध हथियार देसी कट्टा एवं कुसलीपुर निवासी मन को अवैध हथियार एक कारतूस से लोडेड देसी कट्टा सहित धर दबोचने में सफलता हासिल की। दोनों आरोपी बरामद हथियार बारे कोई लाईसेन्स व परमिट पेश नहीं कर सके। 

प्रभारी सीआईए होडल ने बताया कि बरामद अवैध हथियारों को कब्जे में लेकर संबंधित थाना होडल में आरोपीयों के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है जिनसे बरामद अवैध हथियार स्त्रोत्र बारे गहनता से पूछताछ जारी है। आरोपीयों को आज पेश अदालत किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *