बीआर स्कूल सेहलंग की छात्रा आचुकी व छात्र दीपेंद्र ने दंसवी कक्षा के परिणाम में प्राप्त किया उत्कृष्ट स्थान

0

Oplus_131072

ओवरऑल परीक्षा परिणाम शत-प्रतिशत रहने पर विद्यालय प्रबंधन ने जताई खुशी
City24news/सुनील दीक्षित
कनीना | केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड नई दिल्ली द्वारा जारी दसवीं के परीक्षा परिणाम में हर बी.आर आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सेहलंग के विद्यार्थियों नें अपना दबदबा कायम रखते हुए उत्कृष्ट एवं सराहनीय प्रदर्शन किया है। विद्यार्थियों ने परीक्षा परिणाम की श्रेष्ठता को कायम रखा है। विद्यालय के चेयरमैन हरीश भारद्वाज व प्राचार्य डॉ राममोहन वशिष्ठ ने बताया छात्रा आचुकी पुत्री महेश ने 94.4 प्रतिशत अंक प्राप्त करके विद्यालय में प्रथम व दीपेंद्र पुत्र धर्मेंद्र ने 93.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर दूसरा स्थान हासिल किया है। 90.4 प्रतिशत अंक प्राप्त दीक्षिका पुत्री राजकुमार तीसरे स्थान पर रही है। उन्होंने बताया कि 4 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक तथा 23 विद्यार्थियों ने 80 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए हैं। विद्यालय का दसवीं कक्षा का परिणाम भी बारहवीं कक्षा की भांति शत प्रतिशत रहा है। प्राचार्य डॉ राममोहन वशिष्ठ ने छात्रों की सफलता और अभिभावकों के सहयोग पर खुशी जताई है। उन्होंने कहा कि विद्यालय प्रबंधन छात्रों और शिक्षकों की मेहनत से प्रगति के पथ पर अग्रसर रहने के लिए कटिबध है।
उत्कृष्ट परीक्षाफल देकर अभिभावकों के विश्वास पर निरंतर खरा उतरने का काम करेगें। चेयरमैन हरीश भारद्वाज ने परिणाम पर खुशी व्यक्त करते हुए
विद्यार्थियों को सतत मेहनत के लिए प्रेरित किया है। इस अवसर पर उप संचालक कृष्ण भारद्वाज,उप प्राचार्या ज्योति भारद्वाज, राजकुमार, राजपाल सहित शिक्षक एवं विद्यार्थी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *