‘कंगुवा’ के नए पोस्टर से मिला बड़ा हिंट

0

City24News@ भावना कौशिश
नई दिल्ली। इस साल की सबसे बड़ी फिल्म ‘कंगुवा’ का टीजर रिलीज होते ही, फैंस में उत्साह और आकर्षण फैल गया है। यह टीजर दर्शकों को हर्षित किया है और इसने इंडस्ट्री से लेकर फैंस तक की ध्यान आकर्षित कर लिया है। सूर्या को एक वीर योद्धा के रूप में दिखाते हुए और बॉबी देओल को एक खलनायक के रूप में प्रस्तुत करते हुए, यह टीजर दर्शकों को नए अनुभवों का संवाद प्रदान करता है।

कंगुवा’ का पोस्टर

मेकर्स ने सोशल मीडिया पर ‘कंगुवा’ के पोस्टर को शेयर करते हुए नई झलक पेश की है। फिल्म के पोस्टर में सूर्या के किरदार के अतीत और वर्तमान की झलक दिख रही है। साथ ही मेकर्स ने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘जहां कल और आज टकराते हैं, वहां नए भविष्य की शुरुआत होती है। #Kanguva दुनिया भर के सिनेमाघरों में 2024 में रिलीज होगी।’

 ‘कंगुवा’ की दुनिया

‘कंगुवा’ की दुनिया असली और बहुत मजबूत होगी और दर्शकों को एक नया विजुअल देखने को मिलेगा। बहुत सारे इमोशन्स, दमदार परफॉर्मेंस और बड़े पैमाने पर पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन सीन्स फिल्म को खास बनाएंगे। फिल्म में वेट्री पलानीसामी की सिनेमैटोग्राफी और ‘रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद’ का म्यूजिकल स्कोर है।(स्रोत: समाचार एजेंसी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *