शत प्रतिशत मतदान के लिए जागरुकता गतिविधियां लगातार जारी: जिला निर्वाचन अधिकारी धीरेंद्र खडग़टा

0

बाईक व साईकल रैली के माध्यम से मतदान करने का दिया संदेश
City24news/अनिल मोहनीया
नूंह| जिला में शत प्रतिशत मतदान कराने के लक्ष्य को लेकर उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी धीरेंद्र खडग़टा के मार्गर्शन में लगातार मतदाता जागरुकता गतिविधियां आयोजित की जा रही है। जिला में विभिन्न सरकारी कार्यालयों के अलावा अलग-अलग संस्थाओं द्वरा कार्यक्रम आयोजित करनके जिलावासियों को 25 मई को मतदान करने का संदेश दिया जा रहा है। 

मतदाता जागरुकता गतिविधियों के तहत राष्ट्रीय पदक विजेता बॉक्सर सिद्धि जैन, सीनियर सेकेंडरी स्कूल नगीना के प्रिंसिपल राज़ुद्दीन और जिला खेल अधिकारी एवं मुक्केबाजी प्रशिक्षक मनोज कुमार की अगुवाई में चुनाव का पर्व 2024 मतदान हेतु प्रोत्साहित करने के लिए साइकिल और मोटरसाइकिल रैली का आयोजन किया गया। यह साईकल व मोटर साईकल रैली विभिन्न रास्तों से होकर गुजरी और लोगों को मतदान करने का संदेश दिया गया। रैली में शामिल बच्चों ने मतदान की अपील वाली टी-शर्ट व टोपियां पहन रखी थी। इसके अलावा मतदान के संदेश वाले बैनरों का प्रयोग भी इस रैली में किया गया। 

बैनर पर जिला नूंह के मतदाताओं का अभियान -सौ प्रतिशत मतदान, 18 वर्ष की उम्र कर ली पार- मिला वोट का अब अधिकार, इस उंगली का उपयोग सिर्फ मोबाइल फोन का बटन दबाने के लिए नहीं बल्कि 25 मई को ईवीएम का बटन दबाने के लिए करना होगा प्रयोग तथा मतदाता जब पहुंचे बूथ- लोकतंत्र करें मजबूत आदि स्लोगन लिखे गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *