हथियारबंद युवकों ने कनीना में ज्वैलर्स की दुकान पर बोला धावा

0

दुकानदार की सजगता से कुछ नहीं ले जा सके
फायर करने से फैली सनसनी,बाईक पर सवार होकर आए थे तीन युवक
पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश

City24news/सुनील दीक्षित
कनीना | कनीना में 132 केवी पावर ग्रिड सब स्टेशन के सामने एक ज्वैलर्स की दुकान पर अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने डकैती की वारदात को अंजाम देना चाहा। लेकिन वारदात में असफल रहने पर वे दुकान में  फायर करने के बाद बाईक पर सवार होकर फरार हो गए। इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। देखते-देखते भीड जमा हो गई। इस बारे में पीडित ज्वैलर्स बालकिशन ने बताया कि दोपहर 12.5 बजे उनकी दुकान में दो हथियारबंद युवक घुसे ओर उनकी ओर पिस्तौल तानकर लॉकर की चाबी मांगी। बालकिशन ने युवक को काबू करना चाहा तो पिस्तौल का निशाना चूक गया ओर गोली दीवार पर जा लगी। दीवार पर दो जगह निशान दिखाई दिए जबकि पुलिस ने मौके से एक खोल बरामद किया है। हथियारबंद युवकों ने दुकान में बैठे महिला एवं पुरूष ग्राहक को भी पिस्तौल दिखाकर धमकाया। ये पूरा प्रकरण दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। घटना की सूचना मिलते ही सिटी थाना इंचार्ज निरीक्षक सुधीर कुमार, सीआईए कनीना व महेंद्रगढ की टीम पंहुच गई। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाल कर अपराधियों की धरपकड के लिए भागदौड शुरू की।  दुकानदार ने बताया की आरोपी 3 युवक एक बाईक पर सवार होकर आए थे। जिनमें से दो हथियारबंद युवक दुकान में घुसे थे जबकि एक युवक बाईक को स्र्टाट मोड पर रखकर रोड पर खडा था। फायर करने के बाद तीनों युवक बाईक पर सवार होकर बस स्टैंड की ओर फरार हो गए। बाजार के दुकानदारों ने घटना पर रोष जताया है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से शीघ्र ही आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।
इस बारे में पूर्व सीपीएस अनिता यादव ने कहा कि सरकार कानून व्यवस्था बनाने में फेल साबित हो रही है। अपराधी सरेआम गोली चलाकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं। आमजन में भय का माहौल बना हुआ है। प्रदेश में आए दिन लूटपाट,रेप,फायरिंग की घटनाएं घटित हो रही हैं। पुलिस प्रशासन आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रहा है।
इस संदर्भ में थाना इंचार्ज निरीक्षक सुधीर कुमार ने बताया कि ज्वैलर्स की दुकान में फायर कर दहशत फैलाने वाले सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के माध्यम से आरोपियों की लताश की जा रही है। सीआईए कनीना व महेंद्रगढ की टीमें भी उनका पीछा कर रही हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *