पैट्रोल पंप से 16 हजार रुपए का तेल लेकर बिना पैसे दिए भाग निकला 

0

समाचार गेट/हरिओम भारद्वाज

होडल | नूंह रोड पर स्थित लाल दास बाबा पैट्रोल पंप से एक गाड़ी वाला 16 हजार रुपए का तेल लेकर बिना पैसे दिए ही भाग लिया। बताया जा रहा है कि गाड़ी पर नम्बर प्लेट भी फर्जी लगा रखी थी। पूर्व में भी होडल के एक और पैट्रोल पंप पर ऐसी ही घटना घटित हो चुकी है। उक्त मामले में भी पुलिस प्रशासन द्वारा कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई।

लाल दास बाबा पैट्रोल पंप के मालिक विनोद गर्ग ने बताया कि उनके पैट्रोल पंप पर एक गाड़ी आई जिसमें पीछे दो ड्रम रखें थे। गाड़ी से एक युवक ने उतरकर गाडी के पिछले हिस्से में रखे ड्रमों में तेल भरवाया। तेल डालकर पंप का कर्मचारी रसीद के लिए अंदर आफिस में गया इतने में मौका देख युवक गाड़ी लेकर भाग लिया। मामले के अनुसार श्री बाबा लाल दास महाराज पेट्रोल पंप से एक गाड़ी जिसका गाड़ी ने बाबा लाल दास पेट्रोल पंप से गाड़ी की डिग्गी में रखे हुए ड्रामा में  डलवाया और बिना पैसे दिए वहां से भाग गई तेल की कीमत 16 हजार रुपए बताई जा रही है। पंप के मालिक विनोद गर्ग ने बताया कि उक्त मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है। उन्होंने जानकारी देने वाले को पेट्रोल पंप वाले की तरफ से 11 हजार रुपए का नगद इनाम दिया जाएगा आप सभी से अनुरोध है कि इस गाड़ी की जानकारी जल्द से जल्द जो देगा उसे नगद ₹11000 रुपए का नगद इनाम दिया जाएगा।

 जानकारी मिली कि एसे ही कुछ दिन पहले भी होडल से इसी तरह तेल लेकर भागी थी जिसकी शिकायत भी पुलिस में दर्ज कि गई है। बताया गया है कि गाड़ी के नम्बर से डिटेल निकाली गई तो पता चला कि गाड़ी पर किसी दूसरे गाड़ी की नम्बर प्लेट लगी हुई थी। गाड़ी पर जो नम्बर प्लेट लगी हुई थी वह गाड़ी किसी दूसरी कम्पनी की गाड़ी है इसी तरह पहले जिस पंप से तेल लेकर भागे थे उस समय इसी गाड़ी पर किसी अन्य कम्पनी के गाड़ी का नम्बर प्लेट लगाया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *