युवा नेता चौधरी ताहिर हुसैन ने नूँह विधानसभा से ठोकी ताल, 12 सितंबर को करेंगे नामांकन

0

युवा नेता चौधरी ताहिर हुसैन एडवोकेट ने नूँह निवास पर हजारों कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर लिया फैसला 
36 बिरादरी का जनसमर्थन ही सबसे बड़ा टिकट: ताहिर हुसैन 
City24news/अनिल मोहनिया
नूंह | मंगलवार को भाजपा की सूची आते ही प्रदेश व खासतौर पर नूँह विधानसभा में बगावत के सुर देखने को मिले। भाजपा नेता चौधरी ज़ाकिर हुसैन पूर्व विधायक के सुपुत्र व युवा नेता चौधरी ताहिर हुसैन एडवोकेट ने भाजपा को अलविदा कह दिया। 

    ताहिर हुसैन एडवोकेट ने अपने नूँह निवास पर हजारों कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में नूँह विधानसभा से निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया। ताहिर हुसैन अपने दल-बल के साथ 12 सितंबर को नामांकन दाखिल करेंगे। नामांकन दाखिल करने से पूर्व नूँह की नई अनाज मंडी में एक विशाल जनसभा होगी। 

     ताहिर हुसैन ने कहा कि भाजपा ने उनके साथ धोखा किया है। पिछले 6 वर्षों से भाजपा के प्रचार-प्रसार के लिए दिन-रात कार्य किया। नामांकन से पूर्व टिकट काटकर भाजपा ने उनके साथ पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ धोखा किया है। 

    ताहिर हुसैन ने कहा कि उन्हें व उनके परिवार को टिकटों की जरूरत नहीं है। उनके पास 36 बिरादरी का जनसमर्थन और प्यार है। उनके लिए 36 बिरादरी का जनसमर्थन ही सबसे बड़ा टिकट है। 

   उन्होंने कहा कि एक नई युवा सोच के साथ हम जोरदार तरीके से चुनाव लड़ेंगे और आगामी 8 अक्तूबर को रिकार्डतोड़ मतों से चुनाव भी जीतेंगे। 

  उल्लेखनीय है कि मंगलवार को भाजपा की टिकट कटने के बाद उनके नूँह निवास पर हजारों कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लग गया।  सभी कार्यकर्ताओं ने चौधरी ताहिर हुसैन को चुनाव लड़ने का सुझाव दिया, जिसे ताहिर हुसैन ने स्वीकार करते हुए चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया। इस अवसर पर उनके साथ उनकी माता नसीमा हुसैन एडवोकेट, उनकी बहन डाॅo तसनीम हुसैन, चौo मोo तलहा एडवोकेट, सरदार जसबीर सिंह मलिक, हरीश शर्मा बाॅबी, संजय गर्ग बिट्टू, मनोज कुमार मलाई आदि पारिवारिक सदस्य भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *