योद्धा टीजर: फिल्म का पोस्टर दुबई में 13,000 फीट की ऊंचाई पर हवा में लहराया गया

0

City24news@भावना कौशिश

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ का टीजर रिलीज हो चुका है, जो काफी धमाकेदार नजर आ रहा है। इस टीजर से ठीक पहले हवा में फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था और इसी के साथ टीजर की रिलीज डेट की घोषणा हुई थी। बताया गया था कि इस पोस्टर रिलीज ने इतिहास रच दिया क्योंकि इसे 13,000 फीट की ऊंचाई पर हवा में लहराया गया था, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा भी रही थी। उस वीडियो में टीम पोस्टर लॉन्च करने के लिए दुबई में स्काइडाइविंग करते नजर आ रही थी।

टीजर की शुरुआत प्लेन हैइजैक वाले सीन से होती है और प्लेन के अंदर अफरातफरी वाला माहौल। इसी के साथ कुछ सीन में सिद्धार्थ आतंकियों पर वार करते हुए जबरदस्त एक्शन करते दिख रहे हैं। बीच में दिशा एयर होस्टेस की भूमिका में हैं।

15 मार्च को रिलीज हो रही है ‘योद्धा’

बता दें कि सागर आम्ब्रे और पुष्कर ओझा के निर्देशन में बनी ‘योद्धा’ बहुत जल्द 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। करण जौहर की इस फिल्म के धांसू टीजर ने दर्शकों को गदगद कर दिया है। एक बार फिर से सिद्धार्थ देश के सिपाही की भूमिका में शानदार दिख रहे हैं।

पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिशा पाटनी

इस फिल्म में पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिशा पाटनी नजर आएंगी। इन दोनों के साथ राशि खन्ना भी स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म के टीजर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

क्या है योद्धा की कहानी

बताया जा रहा है कि फिल्म ‘योद्धा’ एक प्लेन हाईजैक की कहानी है। इस फिल्म में दिखाया जा रहा है कि कैसे प्लेन को आतंकवादियों द्वारा हाईजैक कर लिया जाता है। इस घटना के दौरान ऑफ-ड्यूटी सैनिक (सिद्धार्थ) जिस तरह से पैसेंजर्स को आतंकवादियों से बचाने के लिए प्लान तैयार करता है।

‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में आए हैं नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में ओटीटी पर सिद्धार्थ मल्होत्री ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ वेब सीरीज में पुलिस की भूमिका में नजर आए थे। सिद्धार्थ ने इस सीरीज में अपने परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया। इस सीरीज में उनके साथ शिल्पा शेट्टी, विवेक ओबेरॉय भी नजर आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *