24 घंटे के अंदर लूट वारदात में शामिल चारों आरोपी धरे!

0

City24news@ज्योति खंडेलवाल

पलवल | पुलिस प्रवक्ता कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार एसपी पलवल डॉक्टर अंशु सिंगला के कुशल नेतृत्व में जिला पुलिस लगातार अपराधियों पर शिकंजा कस रही है इसी कड़ी में मुंडकटी थाना पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही लूट वारदात में शामिल चारों आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस आरोपियों को पुलिस रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है।

मुंडकटी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुंदर पाल के अनुसार दिनांक 21 मार्च 2024 को आगरा (यूपी) व हाल पंचवटी चौक पलवल निवासी धर्मवीर ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह सचिन क्रेडिट लोन कंपनी में कार्यरत है। शिकायत में कहा है कि वह गांव में दिए जाने वाले लोन की रिकवरी करता है। पीडि़त शाम के समय मितरोल गांव में से लोन की रिकवरी करके पलवल की ओर बाइक पर सवार होकर जा रहा था। लेकिन जब उसकी बाइक नेशनल हाईवे-19 पर मितरोल गांव से थोड़ी आगे पहुंची उसी दौरान पीछे से एक पल्सर बाइक पर तीन नकाबपोश युवक आए और उसकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद वह बाइक सहित सडक़ पर गिर पड़ा। उसके गिरते ही बाइक सवार तीनों लूटेरों ने उसके हाथ में से बैग को लूट लिया और मौके से फरार हो गए। पीडि़त ने शिकायत में कहा है कि उसके बैग में 41 हजार 325 रुपए व जरूरी कागजात थे।शिकायत के आधार पर आरोपियों के विरुद्ध आईपीसी की संबंधित धाराओ के तहत मामला दर्ज किया गया।

प्रभारी थाना ने आगे बतलाया की मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी महोदया के कुशल निर्देशन में उप निरीक्षक चंदन सिंह के नेतृत्व में गठित जांच इकाई ने इस लूट वारदात एवं योजना में शामिल सभी चारों आरोपियों को मितरोल बस अड्डा से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपीयों को बरामदगी हेतु आज पेश अदालत कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *