बड़खल के भविष्य को संवारने के लिए कांग्रेस को वोट दें: विजय प्रताप

0

शिव दुर्गा विहार में विजय संकल्प जनसभा में उमड़ा जनसैलाब, दिया जीत का समर्थन
कांग्रेस सरकार आने पर इन लूट के सभी साधनों को बंद किया जाएगा- विजय प्रताप
City24news/संजय शर्मा
फरीदाबाद। बडख़ल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप का बुधवार को शिव दुर्गा विहार के ई एवं एफ ब्लॉक में अजय भड़ाना द्वारा आयोजित विजय संकल्प जनसभा में जबरदस्त स्वागत किया गया। जनसभा में विजय प्रताप का जेसीबी से फूल बरसाकर एवं ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया गया। विजय प्रताप ने बुधवार को शिव दुर्गा विहार में पदयात्रा भी निकाली, जिसमें हजारों लोग शामिल हुए। इस मौके पर उपस्थित लोगोंं को सम्बोधित करते हुए विजय प्रताप भारतीय जनता पार्टी पर जमकर बरसे और कहा कि पिछले 10 साल में फरीदाबाद को फकीराबाद बना दिया है। 

उन्होंने कहा कि फरीदाबाद जिला गुडग़ांव के बाद सबसे ज्यादा टैक्स देने वाला जिला है और प्रदेश के एक चौथाई जिलों को संभालता है। लेकिन, इस सबके बावजूद हमारी पहचान क्या है। पूरा फरीदाबाद आज टोल सिटी बना दिया है। कहीं से भी घुस आओ आपको टोल देकर ही आना होगा और टोल देकर ही जाना होगा। जगह-जगह कूड़े के ढेर, हर चौराहों पर आपको ठेके देखने को मिलेंगे, गलियों में बहता हुआ सीवर आपको मिलेगा। आज फरीदाबाद की स्थिति ऐसी है कि सीवर का पानी मिलकर लोगों के घरे के पानी में आ रहा है। प्रोपर्टी आइडी, फैमिली आईडी के नाम पर लोगों को लूटा जा रहा है, लेकिन आप चिंता न करें कांग्रेस सरकार आने पर इन लूट के सभी साधनों को बंद किया जाएगा। 

उन्होंने लोगों से वादा किया कि किसी भी कीमत पर आपके मान-सम्मान को ठेस नहीं पहुंचने दूंगा। सेक्टर-48 में जो गंदगी का नरक बनाया हुआ है, उससे आप लोगों को मुक्ति दिलाऊंगा। इसके अलावा कॉलोनी में दो सामुदायिक केन्द्र, हेल्थ सेंटर, बारात घर एवं बुजुर्गों के लिए दो क्लब बनाए जाएंगे, ताकि वो वहां अपना समय व्यतीत कर सकें। उन्होंने लोगों से अपील की, अपने विवेक का इस्तेमाल करते हुए, अपने भविष्य को ध्यान में रखकर अपना वोट कांग्रेस को दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *