नाबालिग युवति से दुष्कर्म करने के प्रयास में शामिल तीसरे युवक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव

0

City24news/सुनील दीक्षित

कनीना| कनीना खंड के एक गांव की नाबालिग युवति से रेवाडी जिले के एक गांव के तीन युवकों द्वारा नाबालिक ज्योति से रेप का प्रयास किया गया था। जिनमें पुलिस ने दो को काबू कर जेल भेज दिया जबकि तीसरे की गिरफ्तारी की मांग को रविवार को ग्रामीण एकत्रित हुए ओर थाने को घेराव किया। ग्रामीणों ने कहा कि कनीना थाना पुलिस ने पोक्सो सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज दो युवकों को सप्ताहभर पूर्व काबू जेल भेज दिया गया है वहीं तीसरे आरोपी युवक को पुलिस प्रशासन पर बचाव का आरोप लगाया जा रहा है। इसका विरोध कर ग्रामीणों ने कनीना सदर थाने का घेराव किया और पुलिस से तीसरे युवक की गिरफ्तारी की भी मांग की। ग्रामीणों ने कहा कि दुष्कर्म करने का दबाव बनाने के दो आरोपियों को पुलिस पहले ही काबू कर चुकी है। ग्रामीणों ने कहा कि आरोपी युवक,युवति से फोन कर रेप करने का दबाव बना रहे थे, ऐसा नहीं करने पर मारने की धमकी भी देते थे। परेशान होकर युवती ने यह जानकारी अपने परिजनों को दी। परिजनों ने सदर थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी युवक सागर तथा पवन को काबू कर लिया जबकि तीसरे युवक आदेश की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है। आरोपी तीनों युवक रेवाड़ी जिले के एक गांव के बताए गए हैं। ग्रामीण आरोपी युवक आदेश की भी गिरफ्तार की मांग कर रहे हैं। थाने का घेराव करते समय सरपंच वीरेंद्र दीक्षित गुढ़ा, ईश्वर सिंह रसूलपुर, उमेद सिंह इसराना,सतवीर सिंह रसूलपुर, धनराज मोहनपुर, महेंद्र सिंह, ऋषिराज मोहनपुर, देशराज, कैलाश सरपंच मोहनपुर, राधेश्याम शर्मा, सुरेश लुखी, दशरथ,रामवीर ककराला, अमरजीत भरफ, जीतराम मोहनपुर, सुंदरलाल ककराला सहित अन्य ग्रामीण शामिल थे।
 इस बारे में सदर थाना इंचार्ज निरीक्षक रामनाथ ने कहा कि मामले की गहराई से छानबीन की जा रही है द्य जांच में तीसरा युवक दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *