विजय प्रताप को दिया विजयी श्री का आशीर्वाद, दर्जनों जन समर्थन सभाओं में उमड़े हजारों लोग

0

लोगों के आशीर्वाद से बर्बाद बड़खल विधासभा क्षेत्र का नव निर्माण करूंगा- विजय प्रताप
क्षेत्र के विकास के लिए विजय प्रताप सिंह को भारी मतो से जिताएं: वेणुका प्रताप
City24news/संजय शर्मा
फरीदाबाद। चुनाव प्रचार के दौरान जन समर्थन सभाओं में उमड़ रहे लोगों के हुजूम से गदगद बड़खल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह ने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में पूर्व मंत्री चौधरी महेन्द्र प्रताप सिंह ने लोगों की भावनाओं के अनुरूप 800 करोड़ से ज्यादा से विकास कार्य कराए और मैं क्षेत्र की जनता के आशीर्वाद से बड़खल विधानसभा का नए विजन के साथ नव निर्माण करूंगा। आगे भी आपको शिकायत का मौका नहीं मिलेगा। इसके लिए आपसे केवल तीन महीने का समय मांग रहा हूं और वादा करता हूं तीन महीने में आप लोगों की सभी समस्याओं का समाधान कर दूंगा। न तो सडक़ों पर आपको गड्ढे मिलेंगे, न कूड़ा मिलेगा और न ही सीवर का पानी गलियों में बहता हुआ मिलेगा। शुक्रवार को भी उन्होंने बडख़ल विधानसभा क्षेत्र के बीके चौक स्थित एनआईटी 3 बी ब्लॉक, विवेकानंद पार्क, फतेहपुर गांव, मेवला महाराजपुर, एसजीएम नगर, एल ब्लॉक, डी ब्लॉक एनआईटी 5, आदर्श कॉलोनी, एच ब्लॉक सैनिक कॉलोनी, अरावली विहार पार्क, सैनिक कॉलोनी एवं शिव दुर्गा विहाार में आयोजित कार्यक्रमों में शिरकत की। सभी जगह विजय प्रताप को अपार जन समर्थन एवं सहयोग मिला।

इस मौके पर लोगों को सम्बोधित करते हुए विजय प्रताप ने कहा कि विजय प्रताप ने कहा कि भाजपा ने शहर के विकास को भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा दिया। शहर के गड्ढों को भरने के लिए हाल फिलहाल में 80 करोड़ रुपए का बजट पास किया गया, लेकिन आपको कहीं गडढे भरे हुए दिखाई नहीं देंगे।

विजय प्रताप ने एसजीएम नगर क्षेत्र के लोगों से वादा किया कि कॉलोनी के लोगों के लिए दो कम्युनिटी सेंटर, एक बड़ा स्कूल, बारात घर बनाकर देंगे। कॉलोनी के सभी नाले पक्के कराकर चालू करवाकर आपको देंगे। इसके अलावा एसजीएम नगर को जो भी हिस्सा पास नहीं हुआ है, उसको पास कराकर देंगे। उन्होंने कांग्रेस पार्टी का एजेंडा दोहराते हुए कहा कि सरकार आने पर हर महीना महिलाओं को दो हजार रुपए सम्मान राशि दी जाएगी। इसके अलावा बुजुर्गों को 6 हजार रुपए पेंशन राशि, 500 रुपए में गैस सिलेंडर एवं 300 यूनिट बिजली फ्री देने का काम हरियाणा की कांग्रेस सरकार करेगी। विजय प्रताप ने कहा कि स्वास्थ्य के क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी एक बड़ा काम करने जा रही है। मात्र 1000 से 1500 रुपए में एक परिवार का हेल्थ कार्ड बनाकर देंगे, जिससे 25 लाख तक का सालाना इलाज किसी भी निजी या सरकारी अस्पताल में करवा पाएंगे। इसलिए अपना सहयोग दो और कांग्रेस पार्टी को विजयी बनाकर भेजने का काम करें। वहीं बड़खल विधानसभा क्षेत्र में विजय प्रताप की धर्मपत्नी वेणुका प्रताप खुल्लर, विवेक प्रताप की धर्मपत्नी दीप्ति प्रताप, विधानप्रताप का दर्जनों विशाल जन समर्थन सभाओं लोगों ने भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर उन्हें आशीर्वाद देते हुए कहा कि वह बड़खल विधानसभा क्षेत्र के नवनिर्माण के लिए विजय प्रताप को भारी मतों से जिताएंगे। वेणुका प्रताप खुल्लर ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए विजय प्रताप सिंह को भारी मतो से जिताएं। मैं वादा करती हूं कि लोगों को शिकायत का मौंका नहीं मिलेगा। सीवर, पानी, सड़क, बिजली, बदहाल पार्कों जैसी अनेक समस्याओं का समाधान केवल तीन माह में होगा। सफाई तो जीत के बाद से ही लोगों को दिखाई देने लग जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *