वीआईपी स्कूल में शिक्षक दिवस पर हुए विभिन्न कार्यक्रम, शिक्षको का किया सम्मान

0

City24news/निकिता माधौगढ़िया
रेवाड़ी। वी आई पी स्कूल में शिक्षक दिवस पर शिक्षकों के सम्मान के लिए आयोजित समारोह में विभिन्न कार्यक्रमो के द्वारा छात्रों ने शिक्षकों के प्रति अपना प्यार एवं आदर दर्शाया।
स्कूल प्रिंसिपल नवीन शर्मा ने बताया कि सरस्वती मां की पूजा अर्चना के साथ शुरू हुए कार्यक्रम में स्कूल के छात्र एवं छात्राओं ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। उन्होंने बच्चों को जीवन में शिक्षक का महत्व बताते हुए कहा कि आज के बच्चे शिक्षकों के सही मार्गदर्शन से भविष्य में देश के बेहतर नागरिक बनते हैं।
कार्यक्रम कि शुरुआत सभी अध्यापको को तिलक लगा तथा उनका टाइटल दे की गई तथा सभी अध्यापको का मंच पर आगमन कैट वाक के साथ छात्रों ने म्यूजिक की धुन पर करवाया। स्कूल डायरेक्टर डॉक्टर उषा यादव एवं नवदीप लाम्बा ने सभी अध्यापको को शिक्षक दिवस कि बधाई देते हुए कहा कि शिक्षक भविष्य निर्माता होते हैं। वे समाज का दर्पण बनकर वास्तविक हालातों से अवगत कराते हैं। व्यक्ति के जीवन मे सफलता में शिक्षक का बेहद अहम रोल होता है। छात्राओं ने शिक्षकों के लिए विभिन्न तरह के स्लोगन से लिखे पोस्टर भी गिफ्ट स्वरूप भेंट किए। यह देख शिक्षकों ने छात्राओं की खूब प्रशंसा की। छात्राओं ने कहा कि शिक्षक वास्तव में शिक्षा और विद्यार्थियों के जीवन में अहम भूमिका निभाते हैं। वे सिर्फ विद्वान ही नहीं, बल्कि मार्गदर्शक भी होते हैं। इस दौरान कोर्डिनेटर सोनू धनखड़, प्रियंका यादव, सुनीता, बीना , सुरेंद्र, उषा यादव, पिंकी, रेनू, सुमित, मुकेश, आशीष, अनिल, राजेश, प्रेमदीप साहित समस्त स्टाफ एवं छात्र छात्राए उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *