उर्वशी रौतेल ने दी क्रिकेटर की हाइट का मजाक पर सफाई

0

City24News@ भावना कौशिश

नई दिल्ली। ऋषभ पंत के साथ उर्वशी रौतेला के बीच सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है। इन दोनों के बीच के नोंक-झोंक की खबरें लोगों को खूब पसंद आ रही है। मीडिया में तब से इसकी चर्चा हो रही है जब उर्वशी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें एक होटल में किसी आरपी नाम के शख्स ने रात भर इंतजार किया था, जिससे लोगों को लगा कि वह ऋषभ पंत की बातें कर रही हैं। लेकिन ऋषभ पंत ने बाद में इसे पब्लिसिटी स्टंट बताया और साफ किया कि उन्होंने उर्वशी से उनका पीछा छोड़ने की भी कोई बात नहीं कही। इसके बाद भी कई बार दोनों के बीच तकरार देखी गई, लेकिन इस बार कुछ अलग ही है।

उर्वशी पर मजाक उड़ाने के आरोप

उर्वशी ने लंबा-चौड़ा पोस्ट किया है और लिखा है कि उन्होंने ऐड में जो भी दिखाया है वो केवल स्क्रिप्ट का हिस्सा था। उर्वशी रौतेला पिछले दिनों एक मेट्रिमोनियल ब्रैंड के ऐड में नजर आईं, जिसमें वह एक्टर्स, बिजनेसमैन, सिंगर्स और क्रिकेटर्स को लेकर बातें कर रही हैं। वह कहती दिख रही हैं, ‘मैं तमाम लोगों से मिली, जिनमें बिजनेसमैन, एक्टर और कुछ क्रिकेटर्स भी हैं और इनमें से कई तो ऐसे हैं जो मेरी हाइट के नहीं हैं।’

उर्वशी ने दी है सफाई

इस ऐड के आते ही लोगों को लगा कि ये ऋषभ पंत की तरफ एक्ट्रेस का निशाना है और वे एक्ट्रेस को ट्रोल करने लगे। लोगों का कहना है कि उर्वशी ने भले क्रिकेटर का नाम नहीं लिया लेकिन ये उनका ही मजाक उड़ा रहीं। उर्वशी ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट करते हु्ए लिखा है, ‘ये ब्रैंड की कॉमन स्क्रिप्ट है, न कि किसी की ओर डायरेक्ट इशारा, पॉजिटिविटी फैलाओ। जिम्मेदार होने के नाते मैं समझती हूं कि ब्रैंड के एंबैसडर के रूप में लोगों पर इसका क्या असर पड़ सकता है।'(स्रोत: समाचार एजेंसी) 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *