साकरस गांव के दो युवकों की सड़क हादसे में हुई मौत

0

City24news/अनिल मोहनिया
नूंह | नूंह जिले के साकरस व बोड़ी कोठी रोड़ पर अपनी मोटरसाइकिल के पास सड़क के किनारे खड़े दो नाबालिग लड़कों को ट्रेक्टर ने टक्कर मार दी, जिससे एक की मौके पर ही मौत हो गई और दुसरे लड़के को मांड़ी खेड़ा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शनिवार की देर सायं साकरस गांव के रहने वाले सहवान और शाद अपनी बाइक से बोड़ी कोठी आए थे,जब उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल सड़क के किनारे खड़ी कर आपस में बातचीत कर रहे थे, तभी एक ट्रेक्टर ट्राली ने दोनों युवकों में टक्कर मार दी।

जैसे ही ट्रैक्टर ने टक्कर मारी तो सहवान की मौके पर ही मौत हो गई और शाद गंभीर रूप से घायल हो गया।

जैसे ही एक्सीडेंट की आवाज आसपास के लोगों को सुनाई दी तो लोग मौके पर पहुंचे। जहां पर एक की मौत हो गई और दूसरे को गंभीर हालत में लोगों ने उठाकर गाड़ी में बैठा कर मांड़ी खेड़ा के लिए सरकारी अस्पताल में ले जाया गया। लेकिन उपचार के दौरान डॉक्टर ने साद को भी मृत्यु घोषित कर दिया। 

जैसे ही पुलिस को इस सड़क दुर्घटना की खबर मिली तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मांड़ी खेड़ा के अस्पताल में पहुंचाया, जहां पर पुलिस ने दोनों शवों को मोर्चरी में रखवा कर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू की।

जांच अधिकारी एएसआई जमशेद खान ने बताया कि जैसे ही पुलिस को सूचना मिली कि एक ट्रैक्टर ट्राली ने साकरस  बॉडी कोठी रोड पर एक मोटरसाइकिल के समीप खड़े दो युवकों को टक्कर मार दी है, तो पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। जहां पर एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी और दूसरे युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 जांच अधिकारी ने बताया कि दोनों शवों का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों का सौंप दिया है। जांच अधिकारी का कहना है कि जल्द ही ट्रेक्टर चालक को गिरफ्तार कर ट्रैक्टर को भी बरामद किया जाएगा।

साकरस गांव के दो नाबालिक युवाओं की जिनकी उम्र लगभग 14 और 15 वर्ष है। कि मौत होने से गांव में सन्नाटा छा गया है। साकरस गांव के लोगों को जैसे ही इसकी सूचना मिली गांव से लोग मांडी खेड़ा अस्पताल में इकट्ठे होते चले गए। जहां पर पूरी तरह गमगीन माहौल बन गया और एक ही मोहल्ले के दोनों युवाओं की मौत से गांव में पूरी तरह मातम छा गया।

गांव के पूर्व सरपंच फजरूददीन बेसर ने बताया कि गांव के दोनों युवक किसी काम से कोठी आ रहे थे, तभी जब वह सड़क के किनारे अपनी मोटरसाइकिल को खड़ी कर आपस में बातचीत कर रहे थे, तभी एक ट्रैक्टर ने दोनों को टक्कर मार दी। जिससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरे की उपचार के दौरान मौत हो गई। दोनों नाबालिक युवाओं की मौत होने से गांव में सन्नाटा छा गया है और गांव में पूरी तरह गमगीन माहौल बना हुआ है।

 उन्होंने बताया कि दोनों ही मृतक लडके एक ही मोहल्ले के थे। जिससे एक साथ एक मोहल्ले से दो जनाजे उठने पर लोगों में काफी गमगीन माहौल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed