आरोपियों से वारदात में प्रयुक्त दो गाड़ी, फरसा एवं एक डंडा बरामद

0

City24news@ज्योति खंडेलवाल

पलवल | पुलिस प्रवक्ता कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार एसपी पलवल डॉक्टर अंशु सिंगला के कुशल नेतृत्व में जिला पुलिस लगातार अपराधियों पर शिकंजा कस रही है इसी कड़ी में शहर थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जानलेवा वारदात में शामिल नाबालिक आरोपी सहित तीन आरोपी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

शहर थाना प्रभारी उप निरीक्षक राजेश कुमार के अनुसार मामले में गांव भवाना के रहने वाले जय सिंह ने बताया कि वह फिलहाल पलवल शहर की न्यू एक्सटेंशन कॉलोनी में रहते हैं। बीती 22 मार्च को वह अपने घर पर मौजूद थे। इसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि उसके बेटे यशवीर पर गांव के ही रहने वाले नामजद व अन्य 10-15 अन्य लोगों ने उस पर हमला कर चोट पहुंचाई है उसने देखा कि उसके पुत्र तस्वीर के सिर पर गंभीर चोटें लगी हुई हैं और वह घायल अवस्था में है। उसके ही परिवार के अन्य सदस्यों नेतराम, प्रताप, सुभाष, पवन ,रविंद्र, राज को भी आरोपितों ने गंभीर चोट पहुंचाई है। शिकायतकर्ता के अनुसार घायलों में सुभाष, पवन और रविंद्र जिला नागरिक अस्पताल में ही नौकरी करते हैं। आरोपित जाते-जाते उन्हें जान से मारने की धमकी देकर गए हैं। शिकायतकर्ता के अनुसार सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद उसने आरोपितों की पहचान की है। सीसीटीवी फुटेज में हमलावरों की चार-पांच गाड़ियां दिखाई दे रही हैं। शिकायत के आधार पर आरोपियों के विरुद्ध आईपीसी की संबंधित धाराओ के तहत मामला दर्ज किया गया।

प्रभारी थाना ने आगे बतलाया की मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी महोदया के कुशल निर्देशन में थाना अंतर्गत चौकी हथीन गेट प्रभारी सहायक उप निरीक्षक कुलदीप सिंह के नेतृत्व में गठित जांच इकाई ने दिनांक 24 मार्च 2024 को इस वारदात में शामिल नाबालिक आरोपी को गिरफ्तार कर बंद बाल सुधार गृह फरीदाबाद कराया। इसके उपरांत दिनांक 26 मार्च 2024 को वारदात में शामिल दो अन्य आरोपियों को जांच इकाई ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की आरोपियों को दो दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर आरोपियों से वारदात में प्रयुक्त दो गाड़ी एवं फरसा तथा डंडा बरामद किया गया। आरोपीयों को आज बाद पुलिस रिमांड पेश अदालत कर बंद कारागार कराया गया है। मामले में फरार अन्य आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *