दिल्ली मुंबई बड़ोदरा एक्सप्रेस वे पर सड़क दुघर्टना में सब इंस्पेक्टर सहित दो की मौत एक गंभीर 

0

आई ट्वेंटी कार का टायर फटने से डिवाइडर से टकराई कार 
पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंपे 
City24news/अनिल मोहनिया
नूंह | शुक्रवार को मुंबई बडौदा एक्सप्रेस वे पर एक सब इंस्पेक्टर सहित दो लोगों की सड़क दुर्घटना में मौके पर ही मौत हो गई।  इस दुर्घटना में एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है जिसे नूंह के मेडिकल कॉलेज में दाखिल करा दिया गया है। जैसे ही पुलिस को इस सड़क दुघर्टना की सुचना मिली, तो पुलिस ने वैसे ही मौके पर पहुंच शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मांडी खेड़ा के अल आफिया अस्पताल में पहुंचाया और जख्मी हालत में एक व्यक्ति को नूंह के नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया जो खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

इस मामले में जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने बताया कि हरियाणा पुलिस में तैनात सब इंस्पेक्टर उमर सैद अपने गांव साइमीर बास से मुंबई बडौदा एक्सप्रेसवे पर चढ़कर एक कार से लिफ्ट लेकर पुलिस लाइन में ड्यूटी पर जा रहे थे, तभी जैसे आई ट्वेंटी कार मरोड़ा गांव के समीप पहुंची,तो कार का टायर फट गया। जिसके चलते कार अनबैलेंस हो गई और डिवाइडर से जा टकराई। डिवाइडर से कार के टकराने के बाद मौके पर सब इंस्पेक्टर उमर सैद और कार में बैठे हिमांशु गर्ग पलवल की मौके पर ही मौत हो गई। इतना ही नहीं कार में बैठे एक अन्य युवक को गंभीर चोट आई। जिसे नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है। इस दौरान पोस्टमार्टम कराने मांडी खेड़ा के अल आफिया अस्पताल पहुंचे परिजनों ने बताया की उमर सैद हरियाणा पुलिस में सब इंस्पेक्टर पद पर कार्यरत था। जो शुक्रवार सुबह अपनी ड्यूटी पर जा रहा था और जैसे ही वो मुंबई बडौदा एक्सप्रेस वे पर चढ़कर एक कार से लिफ्ट लेकर उसमें बैठे तो कुछ ही दूर आगे चलकर कार डिवाइडर से जा टकराई। जिससे मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई।

इस दौरान जांच अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि दोनों शवों का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है और जख्मी हालत में व्यक्ति का नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में उपचार कराया जा रहा है जो अब खतरे से बाहर है। हरियाणा पुलिस में थानेदार उमर सैद की सड़क दुर्घटना में मौत की खबर सुनते ही साईमीर बास सहित आसपास के गांवों में शोक की लहर दौड़ गई और भारी संख्या में लोग साइमीर बास गांव में इकट्ठा होने लगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *