फॉयरिंग मामले में शामिल दो आरोपियों को किया  गिरफ्तार

0

City24news@ज्योति खंडेलवाल

पलवल | आरोपियों में एक मुख्य आरोपी व दूसरा उसका सहयोगी बताया जा रहा है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को मंगलवार को अदालत में पेश किया, जहां से दोनों को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। रिमांड के दौरान उनके साथियों के बारे में व उनके द्वारा वारदात में प्रयोग किए गए हथियारों को बरामद किया जाएगा। इससे पहले पुलिस तीन मुख्य आरोपियों के सहयोगियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

जानकारी के अनुसार, 29 मार्च को सुबह करीब साढ़े नौ बजे आगरा चौक के निकट स्थित 999 टेलीकॉम दुकान पर फॉयरिंग हुई थी। पुलिस ने सीसीटीवी की रिकॉडिंग खंगाली तो उसमें पांच युवक हाथों में हथियार लेकर फॉयरिंग करते व हथियारों को लहराते हुए दौडकर जाते हुए दिखाई दे रहे थे। वारदात को बाद मौके पर एसपी डॉ. अंशु सिंगला सहित भारी पुलिस बल व भाजपा के नेता मौके पर पहुंचे थे। एसपी ने भाजपा नेताओं को आश्वासन दिया था कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जिसके बाद पुलिस की टीमें आरोपियों की तलाश में जुट गई और आरोपियों को सहयोग करने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उक्त तीनों को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया और फिर जेल भेज दिया।

शहर थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि गोली चलाने के एक आरोपी को उसके सहयोगी सहित पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के दौरान भागते समय गिरने के कारण गोली चलाने के मुख्य आरोपी रोहित के पैर में फैक्चर हो गया था, जिसका अस्पताल में उपचार कराया गया। फैक्चर होने के कारण आरोपी रोहित के पैर पर प्लास्टर किया हुआ है। जबकि रोहित का सहयोग करने वाले आरोपी अंकुश उर्फ अशोक को भी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने दोनों आरोपियों का जिला नागरिक अस्पताल में मैडिकल कराने के बाद अदालत में पेश किया। अदालत ने दोनों आरोपियों को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। थाना प्रभारी का कहना है कि रिमांड के दौरान उनके अन्य साथियों व हथियारों के बारे में पूछताछ की जाएगी। आरोपियों से उनके द्वारा वारादात में प्रयोग वाहन व हथियारों को भी बरामद किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *