पत्नी के छोड़कर जाने से परेशान युवक की पीट-पीट कर हत्या 

0

City24news/हरिओम भारद्वाज
होडल| हसनपुर क्षेत्र के मोहरू का नंगला गांव के नसीम की शादी पश्चिमी बंगाल की रहने वाली अकीना के साथ हुई थी। नसीम दो बच्चों का बाप था। अकीना अपने साथ लड़की को लेकर घर ले निकल ग‌ई तभी से नसीम परेशान रहने लगा। जिसके चलते वह दिमागी तौर पर भी कमी आ गई। वह घर से निकल जाता और जहां मर्जी वहां पर बैठ जाता और थक-हारकर कहीं भी सो जाता।

 वह रात को घर से निकल कर तकिया चौक पर किसी दुकान के सामने रखे तख्त पर सो गया तभी वहां गांव के ही तीन युवकों ने उसे तख्त पर सोते हुए देखा और वहां से जाने के लिए बोला, लेकिन दिमागी तौर पर कमी होने के कारण उसने अनसुना कर दिया। तीनों युवकों ने लाठी डंडों से नसीम पर हमला बोल दिया। नसीम के जोर जोर से चिल्लाने पर आसपास सो रहे लोग जाग ग‌ए। लोगों की भीड़ उनके तरफ आते देख तीनों नसीम को धमकी देते हुए भाग निकले। खबर लगते ही नसीम के पिता अब्दुल मजीद मौके पर पहुंचा तो नसीम ने बताया कि तोला और उसके साथियों ने उसे मारा है। मामले की सूचना तत्काल पुलिस सहायता 112 नंबर पर कॉल किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने 

अब्दुल और उनके बेटे नसीम को लेकर अस्पताल पहुंचा दिया। डाक्टरों ने नसीम की गंभीर हालत को देखते हुए दिल्ली एम्स के लिए रेफर कर दिया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। नसीम के पिता अब्दुल मजीद ने बताया कि उक्त मामले को लेकर जब गांव के युवक तोला से पूछताछ की गई तो उसने कबूल किया कि उसने और उसके साथियों ने नसीम पर हमला किया था। नसीम के पिता अब्दुल मजीद की शिकायत पर हसनपुर थाना पुलिस ने तीन नामजद सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *