हम मिलकर बड़खल विधानसभा का भविष्य संवारेंगे: विजय प्रताप

0

पूर्व कैबिनेट मंत्री एसी चौधरी ने दिया विजयप्रताप को समर्थन, कहा बड़खल विधानसभा के नवनिर्माण के लिए अपने बेटे विजय प्रताप को भारी मतों से जिताएं
न्यू टाउनशिप में विजय आपके द्वार पदयात्रा में हजारों लोग बोले विजय प्रताप की होगी विजय श्री
आपने जो अपार समर्थन दिया है में उसके लिए तहे दिल से आभारी हूं: विजय प्रताप
City24news/संजय शर्मा
फरीदाबाद । बड़खल विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन निकाले गए विजय आपके द्वार पदयात्रा में कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह के समर्थन में हजारों की संख्या में लोग उमड़ पड़े। विजय प्रताप की एतिहासिक पदयात्रा में हजारों लोगों की भीड़ ने यह साबित कर दिया है। अबकि बार विजय प्रताप। पदयात्रा में उमड़ी भीड़ ने न सिर्फ विजय प्रताप के पक्ष में वोट डालने की बात कही बल्कि जनता ने खुले आम कहा कि अब बदलाव का समय है और विजय प्रताप ही हमारे नए विधायक होंगे। एतिहासिक पदयात्रा एनआईटी की मार्केट नम्बर एक से आर्य समाज रोड से शुरू हुई और कल्याण सिंह चौक,

गुरुद्वारा श्री सिंह सभा, 1-2 चौक, शिवालय मंदिर चौक, लखानी चौक, 2-3 चौक, पीपल चौक,

बिजली दफ्तर नम्बर 3, चिमनिबाई चौक, 4-5 चौक जूस. कौम नम्बर 5 मार्केट में जगह-जगह लोगों ने फूल मालाओं, पगड़ी बांधकर, फूलों की वर्षा कर विजय प्रताप सिंह का भव्य स्वागत किया। एनआईटी 1 कल्याण सिंह चौक पर विजय प्रताप को लड्डुओं से तोला गया। यहां पर उनको समर्थन देने के लिए मशहूर रैपर एम सी स्क्वायर पहुंचे और उन्होंने अपना मशहूर गाना ‘सूदो सो छोरा, मैं करूं गाम तै बिलोंगे, मेरी ले ले राम-राम’ गाकर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। न्यू टाउनशिप में लोगों का भारी जन समर्थन विजय प्रताप को मिला और यात्रा में चल रहे लोगों का जोश एवं उत्साह देखते ही बन रहा था। वहीं पदयात्रा अंतिम पड़ाव में निरंकारी चौक नजदीक एनआईटी पांच बांके बिहारी मंदिर पर जाकर समाप्त हुई। जहां विजय प्रताप ने विशाल जनसभा को सम्बोधित किया। जनसभा में पूर्व कैबिनेट मंत्री एसी चौधरी ने कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप को भरी सभा में समर्थन देते हुए कहा कि बर्बाद बड़खल विधानसभा क्षेत्र का नवनिर्माण करने के लिए अपने बेटे विजय प्रताप भारी मतों से विजयी बनाएं।  

उपस्थित जनसभा को सम्बोधित करते हुए विजय प्रताप ने कहा कि मेरा उद्देश्य हमेशा जनता की सेवा करना रहा है। आपने जो अपार समर्थन दिया है में उसके लिए तहे दिल से आभारी हूं। यह जीत आपकी होगी और हम मिलकर बड़खल विधानसभा का भविष्य संवारेंगे। गौरतलब है कि चुनावी अभियान में विजय प्रताप ने अपने कंधों पर बड़खल विधानसभा की जिम्मेदारी ली और हर व्यक्ति तक पहुंचने का प्रयास किया। जबकि बाहर से आए नेता केवल वादों और भ्रष्टाचार में उलझे रहे। हरियाणा में सरकार बनेगी तो सवा दो करोड़ युवाओं को रोजगार मिलेगा, जिसमें फरीदाबाद का भी हिस्सा होगा। इसके अलावा महिलाओं को हर महीना 2 हजार रुपए सम्मान भत्ता दिया जाएगा, 500 रुपए में गैस सिलेंडर, बुजुर्गों को 6 हजार रुपए पेंशन भी दी जाएगी। इसके अलावा हर परिवार को 25 लाख रुपए का स्वास्थ बीमा दिया जाएगा, जिससे किसी भी निजी अस्पताल में जाकर अपना इलाज करवा सकेंगे। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद जिला गुडग़ांव के बाद सबसे ज्यादा टैक्स देने वाला जिला है और प्रदेश के एक चौथाई जिलों को संभालता है। लेकिन, इस सबके बावजूद हमारी पहचान क्या है। पूरा फरीदाबाद आज टोल सिटी बना दिया है। आज फरीदाबाद की स्थिति ऐसी है कि सीवर का पानी मिलकर लोगों के घरे के पानी में आ रहा है। प्रोपर्टी आइडी, फैमिली आईडी के नाम पर लोगों को लूटा जा रहा है, लेकिन आप चिंता न करें कांग्रेस सरकार आने पर इन लूट के सभी साधनों को बंद किया जाएगा। उन्होंने लोगों से वादा किया कि किसी भी कीमत पर आपके मान-सम्मान को ठेस नहीं पहुंचने दूंगा। फरीदाबाद की शान बड़खल झील को सीवर के पानी से नहीं प्राकृतिक जल से भरा जाएगा। अंत में विजय प्रताप ने लोगों से हाथ के निशान के सामने वाला बटन दबाकर वोट की अपील की। 

इस मौके पर विजय प्रताप ने मीडिया से बात करते हुए कहा की पिछले दस सालों में बड़खल विधानसभा में विकास नहीं हुआ है जिसके चलते बड़खल विधानसभा की जनता काफी त्रस्त हो चुकी है इसी के चलते ना केवल बड़खल विधानसभा की जनता बल्कि हरियाणा की जनता बदलाव चाहती है इस बार हरियाणा में पूर्ण बहुत से कांग्रेस की सरकार आ रही है इसलिए यहां की जनता उन्हें भी भारी बहुमत से जिताकर चंडीगढ़ विधानसभा भेजने का काम करेगी। विजय प्रताप ने कहा की उनके चंडीगढ़ पहुंचने के बाद बड़खल विधानसभा में रुके विकास कार्यों की विकास के पंख लग जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *