गांव माहौली में हुए विष्णु मर्डर केस मे शामिल मुख्य आरोपी पर कसा शिकंजा

0

City24news/ज्योति खंडेलवाल
पलवल | पुलिस प्रवक्ता कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार एसपी पलवल श्री चंद्र मोहन आईपीएस के कुशल नेतृत्व में जिला पुलिस लगातार अपराधियों पर शिकंजा कस रही है इसी कड़ी में एवीटी हथीन एवं थाना हसनपुर पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन में पुलिस ने गांव माहौली में हुए विष्णु मर्डर केस मे शामिल मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है।

हसनपुर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर संजीव कुमार के अनुसार पुलिस को मृतक के भाई महेश कुमार ने दी शिकायत में बताया कि बीती 14 अगस्त को दोपहर के दो बजे वह अपनी बाइक से और उसका भाई विष्णु स्कूटी से माहोली स्थित खेत पर जा रहे थे। माहोली पहुंचते ही माहोली के रहने वाले राधा, श्याम लाल, बहीन के रहने वाले देशराज, वेदराम व तीन-चार अज्ञात व्यक्तियों ने कार से उनका रास्ता रोक लिया। इस दौरान दो बाईकों पर सवार होकर कुछ व्यक्ति भी मौके पर आ गए, जिनके नाम माहोली के रहने वाले श्यामलाल, कृष्ण, राकेश, मीसा का रहने वाला धर्मेंद्र, कोराली का रहने वाला अमित, हसनपुर के रहने वाले प्रवीण, रवि थे। आरोपितों के हाथ में हथियार थे। आरोपित श्यामलाल ने उसके भाई विष्णु की कनपटी पर जान से मारने की नीयत से कट्टा लगा दिया और जेब से रूपये एवं सोने की चेन लूट ली। जब दोनों भाइयों ने इसका विरोध किया तो उन पर कुल्हाड़ी से वार किए गए। आरोपितों ने हाथ में लिए हथौड़ों से उसके भाई विष्णु पर कई बार वार किए, जिससे विष्णु गंभीर रूप से घायल हो गया। आरोपितों ने उसके भाई विष्णु पर डंडा-फरसा से भी हमला किया। शिकायतकर्ता के अनुसार इस दौरान उसके छोटे भाई सूरज का उसके पास फोन आया और उसने हमले की सूचना उसे दी। इसके बाद स्वजन मौके पर आए तो उन्हें देखकर आरोपित मौके से फरार हो गए। आरोपित जाते-जाते उन्हें जान से मारने की धमकी देकर गए। इसके बाद वह विष्णु को गंभीर हालत में लेकर जिला नागरिक अस्पताल गए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हसनपुर थाना पुलिस ने मामले में दस नामजद लोगों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर स्वजन को सौंप दिया।

प्रभारी थाना ने आगे बतलाया की मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी महोदय के कुशल निर्देशन में उनके नेतृत्व में टीम तथा एवीटी हथीन प्रभारी उप निरीक्षक दीपक गुलिया टीम के ज्वाइंट ऑपरेशन में पुलिस ने हत्या वारदात मे शामिल गांव माहौली निवासी मुख्य आरोपी कृष्ण को होडल क्षेत्र से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पूछताछ में आरोपी ने पुरानी रंजिश को लेकर इस हत्याकांड मे शामिल होना बतलाया।

आरोपी को वारदात में प्रयुक्त हथियार बरामद करने हेतु आज पेश अदालत कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आरोपी से गहनता से पूछताछ जारी है। मामले से जुड़े किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *