बाइक सवार तीन बदमाशो ने हथियार की नोक पर स्कूटी सवार से नगदी व मोबाइल लूटे

0

City24news@हरिओम भारद्वाज
होडल| नेशनल हाईवे गांव तुमसरा के निकट बाइक सवार तीन बदमाश स्कूटी सवार दो युवकों से हथियार की नोक पर हजारों रुपए की नगदी व दो मोबाइल फोन लूटकर ले गए। बदमाशों ने यहां स्कूटी सवार युवकों से मारपीट भी की। पीड़िता में मामले की शिकायत मुडकटी थाना पुलिस से की है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर तीनों बाइक सवार बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। खबर लिखे जाने तक पुलिस बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा सकी है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार साहिबाबाद गाजियाबाद सी404 निवासी आत्मिया चौके ने  मुड़कटी थाना पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह अपने दोस्त भोपुरा गाजियाबाद निवासी मानव चौधरी के साथ स्कूटी पर मथुरा की ओर जा रहा था। जैसे ही उनकी स्कूटी गांव तुमसरा निकट पहुंच की तो उसका टायर पिंचर हो गया। हम दोनों दोस्त स्कूटी को पैदल लेकर जाने लगे। जैसे ही हम थोड़ी आगे पहुंचे वैसे ही तुमसरा की और से बाइक पर तीन बदमाश आए और उन्होंने आते ही हमारे साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट करने के बाद उन्होंने अपने पास से हथियार निकाला और हमें जान से मारने की धमकी देकर हमसे 4900 रुपए की नगदी और दो मोबाइल फोन लूटकर मौके से फरार हो गए। पीड़िता ने बताया कि उन्होंने मुड़कटी थाना में पहुंचकर मामले की शिकायत दी। पुलिस में पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

अवैध हथियार सहित एक काबू

होडल, समाचार गेट _हरिओम भारद्वाज _होडल थाना पुलिस ने मुखबर की सूचना पर एक युवक को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस में उसके खिलाफ मामला दर्ज कर उसे अदालत में पेश करके जेल भेज दिया है।

पुलिस से मिली जानकारी पुलिस को मुखबर द्वारा सूचना मिली कि एक युवक बाबरी मोड़ के निकट अवैध हथियार लेकर वाहन की इंतजार में खड़ा है। सूचना मिलते ही पुलिस बाबरी मोड पर पहुंच गई। पुलिस को देख युवक दबे पैर भगाने का प्रयास करने लगा। पुलिस में युवक को भगाने से पहले ही दबोच लिया। पुलिस में जब युवक की तलाशी ली तो पुलिस को उसके पास से एक देसी कट्टा मिला। पकड़े गए युवक ने पुलिस को अपना नाम गांव भिडूकी निवासी पंकज बताया। पुलिस ने पकडे गए युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस कर्मियों पर जान से मारने की नियत से चलाई गोली, मामला दर्ज

होडल, समाचार गेट_हरिओम भारद्वाज _नेशनल हाईवे गांव तुमसरा के निकट गस्त दे रहे पुलिस कर्मियों पर बाइक सवार जान से मारने की नियत से फायर कर भाग गए। पुलिस कर्मियों ने बाइक सवारों का पीछा भी किया लेकिन वह अंधेरे का फ़ायदा उठाकर फरार होने में सफल हो गए। बाइक सवार बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली से पुलिस कर्मी बाल-बाल बच गए। मुड़कटी थाना पुलिस ने बाइक सवार बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

मुड़कती थाना प्रभारी सुंदर पाल ने जानकारी में बताया कि वह शनिवार देर रात पुलिस की सरकारी गाड़ी से गस्त दे रहे थे। उन्होंने बताया कि उनके साथ चालक रोहताश व गनमैन बलवीर भी मौजूद थे। थाना प्रभारी ने बताया कि उन्होंने गांव तुमसरा हाइवे पर गाड़ी खड़ी कर ली। थाना प्रभारी ने बताया कि उन्होंने गांव तुमसरा के कच्चे रास्ते से एक बाइक को आता देखा तो उन्होंने चालक व गनमैन को बाइक सवारों को रोककर चैक करने के लिए कच्चे रास्ते की ओर भेज दिया। जैसे ही बाइक पुलिस कर्मियों से कुछ दूरी पर पहुंची तो पुलिस कर्मियों को देख बाइक सवार तीन बदमाश पुलिस को देख बाइक को मोड़कर भागने का प्रयास करने लगे। पुलिस कर्मियों ने बाइक सवारों को भागकर पकड़ने का प्रयास किया तो उन बाइक सवार बदमाशों में से एक बदमाश ने पुलिस कर्मियों पर जान से मारने की नियत से गोली चला दी। बदमाशों की गोली से दोनों पुलिस कर्मी बाल बाल बच गए। पुलिस कर्मियों ने बदमाशो का काफी पीछा किया, लेकिन बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर  भागने में सफल हो गए। थाना प्रभारी ने बताया कि बाइक सवार तीनों बदमाशों के खिलाफ जान से मारने की नियत से फायर करने का मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि हमलावर बदमाशों की पहचान हो चुकी है उन्हें जल्द गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *