सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म में यह होगा एक्ट्रेस सारा अली खान का रोल!

0

City24News@ भावना कौशिश
नई दिल्ली । हाल ही सिद्धार्थ मल्होत्रा की मच अवेटेड फिल्म ‘योद्धा’ का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसने फैंस के बीच खलबली मचा थी। यह पहली हिंदी फिल्म है, जिसका ट्रेलर बीच आसमान में फ्लाइट में रिलीज किया गया। ट्रेलर में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हैरान कर दिया। वह आतंकवादियों से लड़ते और खूब मार-धाड़ करते दिखे। लेकिन क्या आपने ‘योद्धा’ के ट्रेलर में सारा अली खान को देखा? आप जानते हैं कि सारा अली खान भी इस फिल्म का हिस्सा हैं|

फिल्म की अनाउंसमेंट से लेकर अभी तक मेकर्स ने यह रिवील नहीं किया कि सारा अली खान ‘योद्धा’ का हिस्सा हैं। सारा ने भी कभी इसे लेकर कोई हिंट नहीं दिया। पर फैंस की बाज़ जैसी तेज नजरों ने ‘योद्धा’ के ट्रेलर में सारा अली खान को स्पॉट कर लिया। यकीन नहीं, तो यहां जो फोटो शेयर कर रहे हैं, वह देख लीजिए। यह ‘योद्धा’ के ट्रेलर से ही है। गेटअप और जगह देखकर लग रहा है कि सारा ‘योद्धा’ में केबिन क्रू का हिस्सा बनी हैं। वह ट्रेलर में लाल साड़ी में नजर आईं।

कहानी में ट्विस्ट लेकर आएगा सारा का रोल?

अब सारा अली खान का असल में रोल क्या है, और मेकर्स ने उनके किरदार को छुपाने की कोशिश क्यों की है, यह तो फिल्म के रिलीज होने पर ही पता चलेगा। पर जिस तरह की स्ट्रैटिजी है, उसे देखकर लग रहा है कि ‘योद्धा’ की कहानी में सारा का किरदार अहम ट्विस्ट लेकर आएगा। ‘योद्धा’ में दिशा पाटनी भी हैं। यह फिल्म 15 मार्च को थिएटर्स में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *