इस बार भी जनता मोदी के नाम पर मोहर लगाएगी: भगवान सिंह फौजदार

0

कृष्णपाल गुर्जर को सुनने हजारों की संख्या पहुंचे लोग

City24news@ब्यूरो

फरीदाबाद | फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर द्वारा एक दिन एक विधानसभा कार्यक्रम के तहत बल्लबगढ़ विधानसभा में भगवान सिंह फौजदार द्वारा आयोजित विजय संकल्प रैली का आयोजन नंबरदार गार्डन सेक्टर 64 में किया गया। इस रैली में आस-पास के गांव एवं शहरी नागरिकों सहित हजारों की संख्या में लोगों ने भाग लिया।

गौरतलब है कि कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के साथ बल्लबगढ़ विधानसभा में दर्जनों रैलियां आयोजित की गई हैं और आधा दर्जन से ज्यादा जनसभाएं की गई हैं।

इस अवसर पर जनता को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कांग्रेस एक परिवार की पार्टी है, जबकि भाजपा में नरेंद्र मोदी जैसे चाय बेचने वाले को भी प्रधानमंत्री बनाया गया और फिर से तीसरी बार देश की जनता उन्हें प्रधानमंत्री बनाने जा रही है।

इस मौके पर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने जनता कालोनी सहित पूरे बल्लबगढ़ में रिकार्ड तोड़ विकास कार्य गिनवाए और भाजपा से लोकसभा उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर को आश्वासन दिलाया की बल्लभगढ विधानसभा की जनता भाजपा प्रत्याशी को बंपर वोटों से जिताने का काम करेगी।

रैली के आयोजन कर्ता भगवान सिंह फौजदार ने कहा कि देश मोदी की गारंटी पर विश्वास करता है ना कि किसी और पार्टी की वारंटी पर। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा ने जिस तरह से पिछले दो बार के इलेक्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व को चुना है इस बार भी जनता मोदी के नाम पर मोहर लगाएगी, और उनके 400 पार के आंकड़े को पूरा करेगी। फौजदार ने कहा कि विपक्ष के नेता कुछ भी कहें लेकिन ठगबंधन पर कोई भी विश्वास नहीं करता।

पिछले 10 वर्षों में लोगों ने शहर का विकास देखा है और इस बार भारी मतों से भाजपा प्रत्याशी की जीत होगी। और आलम ये है कि उनके सामने कोई भी मुकाबले में दिखाई नहीं दे रहा।

तेजराज तिवारी

कांग्रेस ने पिछले 70 सालों में इतना काम नहीं किया। उससे कहीं ज्यादा मोदी की 10 साल की सरकार ने कर दिखाया है। आज हर घर को नल और जल मिल रहा है। 

विनोद

लोगों को समय पर सरकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है। देश मे 4 करोड़ गरीब लोगों को मकान  दिए गए है। 11 करोड़ महिलाओं के लिए सौचालय बनाने की बात हो, देश मे 50 करोड़ लोगों का बैंक में खाता और 2 लाख का बीमा किया गया है।

आनंदपाल राठी

भाजपा सरकार ने देश हित में अहम फैसले लिए है। पिछले दस वर्षों में दुनिया का नजरिया भारत देश के प्रति बदल गया है। हमारे देश 10 वर्षों में 11 नंबर पर से आर्थिक ताकत में 5वें पायदान पर पहुंच गया है।

शिवप्रसाद

कृष्णपाल गुर्जर ने पिछले दस सालों के दौरान फरीदाबाद की सभी नौ विधानसभाओं में समान रुप से विकास करवा कर एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है, उन्होंने शहरी क्षेत्र हो या ग्रामीण क्षेत्र, हर वर्ग के उत्थान के लिए कार्य किए है और इसी विकास की बदौलत वह जनता के बीच अपने लिए समर्थन मांगने आए है।

खैमी राव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *