इस बार हरियाणा में बनेगी त्रिशंकु सरकार, जेजेपी निभाऐगी महत्वपूर्ण भूमिका:उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला

0

मात्र 42 दिन के संघर्ष भरे दिनों में मेहनत कर जेजेपी को जिताये:पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला
जजपा नेता बदरुद्दीन के निधन पर नूंह निवास पर पहुंचकर परिवार को दी सांत्वना 
City24news/अनिल मोहनिया
नूंह | रविवार को जिला मेवात में पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने दौरा कर पुन्हाना हल्के में जमालगढ़ रोड पर डॉक्टर नफीसा अस्पताल का उद्घाटन किया।उसके पश्चात कार्यकर्ताओ मीटिंग को संबोधित करते हुए कहा कि बीते समय मेवात की मुश्किल घड़ी में हम मेवात के लोगों के साथ कंधे से कंधे मिलाकर खड़े रहे और जय हरियाणा, जय मेवात का नारा दिया। मेवात के विकास में हमने बैटरी की सबसे बड़ी कंपनी एटीएल और करोड़ों रूपये लागत का इलेक्ट्रॉनिक क्लस्टर लगाने का काम भी किया। नौकरी के अवसर पैदा करने के साथ-साथ मेवात के विकास के लिए अनेक योजनाएं चलाई। राजनीति, पंचायत व राशन डिपो में आरक्षण कर महिलाओं के विकास के लिए भी काम किया। उन्होंने कहा कि ताऊ देवीलाल के समय भी कुछ लालची नेताओं के कारण पार्टी लेवल को नुकसान हुआ। लेकिन तब भी पार्टी सत्ता में लौट कर आई।

विधायकों द्वारा इस्तीफा देने के सवाल पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान कुछ कुछ विधायकों को पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण  नोटिस दिए गए थे। 

आगामी विधानसभा चुनाव में हरियाणा में भी त्रिशंकु सरकार बनने के आसार है।फिर से कार्यकर्ताओं की मेहनत और आम लोगों के प्यार और आशीर्वाद से सत्ता की चाबी जेजेपी के हाथ होगी।

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए संघर्ष के भरे शेष 42 दिनों में मेहनत कर जेजेपी को जिताने का काम करें।

इसके उपरांत पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला मरहूम चौधरी बदरुद्दीन के निधन पर शोक व्यक्त करने नूंह- तावडू रोड स्थित उनके निवास ‘अडबर हाउस’ पर पहुंचें। उनके बडे साहबजादे जेजेपी जिलाध्यक्ष नासिर हुसैन व उनके परिवार से मुलाकात कर उनको हिम्मत दी। उन्होंने कहा कि चौधरी बदरुद्दीन का निधन अपूरणीय क्षति है। वे नेक दिल,ईमानदार ,निष्ठावान पार्टी नेता थे। उन्होंने जिलाध्यक्ष नासिर हुसैन के साथ मरहूम बदरुद्दीन के पूरे राजनीतिक जीवन व किये सामाजिक कार्यों पर भी विचार सांझा किये व उनके बताए पदचिन्हों पर चलने की सलाह दी।

जिला प्रवक्ता राहुल जैन ने बताया कि इस मौके पर हरियाणा हज कमेटी चैयरमैन मोहसिन चौधरी,राष्ट्रीय प्रचार सचिव दलबीर धनकड,जिला प्रभारी जान मोहम्मद,नगर परिषद चैयरमैन संजय मनोचा,प्रवक्ता एडवोकेट राहुल जैन,पूर्व युवा प्रधान वसीम अहमद,नुहू हलका प्रधान आस मोहम्मद,पुन्हाना हल्का प्रधान आरिफ खान,पूर्व महिला प्रधान डॉक्टर नफीसा तैयब,अकबर लहरवाडी,साकिर हुसैन सालाहेड़ी,जफर एडवोकेट,पूर्व  अध्यक्ष समसुद्दीन गूमल,जावेद सालाहेड़ी, पूर्व युवा हलका प्रधान डॉक्टर जावेद खान,पलवल जिलाध्यक्ष देवेंद्र सुरौत सुखराम डागर, मूनफैद खान, पूर्व प्रदेश सचिव नसीम रोजकामेव,हाजी खुर्शीद,साबिर,मियांजी मूसा,आफताब खान,उमर सहाबूद्दीन,आज़ाद भूदर सहित पार्टी वरिष्ठ नेतागण,पदाधिकारी तथा कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *