चोर मकान के ताले तोडक़र उड़ा ले गए लाखों की नगदी 

0

City24news@हेमलता

पलवल | जिलों ने चोरों का आतंक दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है, वाहनों के अलावा अब स्कूल व घरों को अपना निशाना बना रहे है। रात्रि के समय चोरों एक मकान व एक निजी स्कूल को अपना बनाया। मकान व स्कूल से चोर लाखों रुपए की नगदी व सामान को चोरी करके ले गए। संबंधित थाना पुलिस ने मुकदमें दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

कैंप थाना प्रभारी कुलदीप सिंह के अनुसार, राजीव नगर कॉलोनी निवासी कन्हैया लाल ने दी शिकायत में कहा है कि वह अपने परिवार के साथ अपनी ससुराल मथुरा गया हुआ था। सुबह जब घर वापस पहुंचा तो देखा की मकान के मैन गेट का ताला गायब था और जब अंदर जाकर देखा तो कमरे में रखी अलमारी का ताला टूटा हुआ था और सामान बिखरा हुआ पड़ा था। पीडि़त ने जब अलमारी को चैक किया तो अलमारी में रखे एक लाख रुपए नगद व सोने-चांदी के आभूषण अलमारी से गायब थे। पीडि़त ने मामले की सूचना पुलिस को दी, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

वहीं, चांदहट थाना प्रभारी दलबीर सिंह के अनुसार, डाढोता गांव निवासी ओमबीर ने दी शिकायत में कहा है कि उसने कटेसरा गांव में सर्वोदय पब्लिक स्कूल कटेसरा लीज पर लिया हुआ है। पीडि़त स्वंय स्कूल में प्रधानाचार्य के रुप में कार्यरत है। पीडि़त व स्कूल के अध्यापक राजबीर जब स्कूल में पहुंचे तो मैन गेट का ताला खोला तो देखा कि कार्यालय का ताला टूटा हुआ था। चोर स्कूल के कार्यालय में रखे लाखों रुपए कीमत के छह कंप्यूटर, एक एलईडी, सीसीटीवी कैमरे, दो डब्ल बैट्री इन्वटर, स्टील के स्टूल सहित अन्य सामान को चोरी करके ले गए। उन्होंने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी, सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और मौका मुआयना किया। स्कूल में दिन के समय राजेश नाम का चौकीदार है, लेकिन रात में कोई चौकीदार नहीं है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *