पलवल विधानसभा क्षेत्र के विकास कार्यों में नहीं आने दी जाएगी धन कमी : विधायक दीपक मंगला

0

City24news/ज्योति खंडेलवाल

पलवल | विधानसभा क्षेत्र के विधायक दीपक मंगला ने शुक्रवार को शहर के आठ वार्डों में रास्तों को पक्का बनाने के निर्माण कार्यों के शिलान्यास किए। इन रास्तों के निर्माण कार्यों में करीब 01 करोड़ 94 लाख 22 हजार रुपए की धनराशि खर्च की जाएगी। 

विधायक दीपक मंगला ने पलवल शहर के वार्ड नंबर-18 में 15 लाख रुपए की लागत से ज्ञानेंद्र एडवोकेट वाले रास्ते, वार्ड नंबर-20 में 11 लाख 29 हजार रुपए की लागत से राज नंबरदार के मकान से सुरेश पंवार मास्टर के मकान तक के रास्ते, वार्ड नंबर-16 में 44 लाख 11 हजार रुपए की लागत से शारदा स्कूल से प्रभाती मैनेजर के मकान तथा गिरधारी हाउस से रामफल के मकान तक और दुलीचंद थानेदार से वेन इनवर्टर की दुकान तक के रास्ते व इसी वार्ड में 12 लाख 2 हजार रुपए की लागत से दुलीचंद हवलदार के मकान से भजनलाल के मकान तक के रास्ते, वार्ड नंबर 23 में 17 लाख 71 हजार रुपए की लागत से अमूल एजेंसी से नाला तक, राजकुमार एडवोकेट के मकान से शिव मंदिर तक के रास्ते और इसी वार्ड में 20 लाख 64 हजार रुपए की लागत से न्यू सोहना मोड़ पर सुभाष कत्याल के मकान से फ्लैट तक के रास्ते, वार्ड नंबर-28 में 49 लाख 45 हजार रुपए की लागत से सोहना रोड से लाइनपुरा चौक जैंदीपुरा मौहल्ला तक के रास्ते और वार्ड नंबर-26 में 24 लाख रुपए की लागत से मनोज डिपो होल्डर से बड़ी चौपाल तक और बडी चौपाल से राजी परचून की दुकान तक, मांगे के मकान से भगत के मकान तक और आजाद के मकान से कुआं तक के रास्तों के पक्के करने के निमार्ण कार्यों के शिलान्यास किए हंै।

   इस दौरान विधायक दीपक मंगला का स्थानीय निवासियों ने फूल मालाएं पहनाकर स्वागत किया। इस दौरान विधायक दीपक मंगला ने कहा कि इन सभी मार्गों के निर्माण से निश्चित तौर पर यहां के लोगों को लाभ मिलेगा। यह लोगों की पुरानी मांग थी। इससे लोगों को आने-जाने में होने वाली परेशानी से निश्चित तौर पर निजात मिलेगी। उन्होंने कहा कि पलवल विधानसभा क्षेत्र में मार्गों के सदृढ़ीकरण के कार्य तेज गति से किए जा रहे हैं, ताकि लोगों का आवागमन सुगम बने। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के मार्गदर्शन व केंद्रीय सहकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के नेतृत्व में पलवल का चहुमुखी विकास करवाया जा रहा है। इन विकास कार्यों को पूरा करवाने में धनराशि की कोई कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी। सभी विकास कार्य तीव्र गति के साथ पूर्ण करवाए जाएंगे। 

इस अवसर पर नगर परिषद चेयरमैन यशपाल, मुकेश सिंगला, सुरेंद्र सिंगला, मेघश्याम शर्मा, ब्राह्मïण सभा के प्रधान अमन भारद्वाज, पार्षद भक्ति शर्मा, राज नंबरदार, जगत ठाकुर, ज्ञानेंद्र एडवोकेट, हरिचंद, धर्म सिंह, सूबेदार चरण सिंह, सोहन लाल व सुरेश शर्मा समेत गणमान्य जन मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *