‘क्रू’ की एडवांस बुकिंग में नहीं दम, अब स्पॉट बुकिंग पर है भरोसा

0

City24News@ भावना कौशिश
नई दिल्ली। राजेश कृष्‍णन के डायरेक्‍शन में बनी ‘क्रू’ तीन खूबसूरत एयर होस्‍टेस की कहानी है। तीनों तंगी में जी रही हैं। लेकिन इसी बीच तीनों को पैसा कमाने का मौका मिलता है। मामला थोड़ा पेचीदा और गैर कानूनी भी है। लिहाजा, कहानी में कॉमेडी का तड़का लगता है। सोशल मीडिया पर फिल्‍म को लेकर दर्शकों के दिल में चाहत देखी गई थी, लेकिन अफसोस कि यह रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग में बदलती हुई नहीं दिख रही है।

image.png

 2500 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हो रही ‘क्रू’

‘क्रू’ को देशभर में करीब 2500 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज किया जा रहा है। जबकि इसे विदेशों में भी 1000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज करने की तैयारी है। फिल्‍म का रनटाइम 2 घंटे, 3 मिनट और 32 सेकंड है। सेंसर बोर्ड ने फिल्‍म को U/A सर्टिफ‍िकेट दिया है। लेकिन इसके साथ ही कैंची भी चलाई है। 

 फिल्‍म की एडवांस बुकिंग

गुरुवार दोपहर तक ओपन‍िंग डे के लिए ‘क्रू’ की महज 79.88 लाख रुपये के टिकटों की एडवांस बुकिंग हुई है। देशभर में 4589 शोज के लिए हो रही एडवांस बुकिंग में अब तक सिर्फ 36 हजार 207 टिकटें बिकी हैं। हालांकि, अभी गुरुवार का आधा दिन बाकी है, इसलिए उम्‍मीद यही है कि शुक्रवार सुबह रिलीज से पहले तक यह फिल्‍म कम से कम 1 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग जरूर कर लेगी।

कितना कमाएगी तब्‍बू-करीना-कृति की ‘क्रू’

‘क्रू’ में तब्‍बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन के अलावा दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी कैमियो रोल में हैं। फिल्‍म का बजट 50 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। एडवांस बुकिंग, गुड फ्राइडे की छुट्टी और फिल्‍म को लेकर दर्शकों में उत्‍साह के स्‍तर को देखकर यही लगता है कि ओपनिंग डे पर ‘क्रू’ देश में 6-8 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन कर लेगी। हालांकि, यदि फिल्‍म की तारीफ होती है और शाम-रात को दर्शकों की संख्‍या बढ़ती तो यह 9-10 करोड़ के आंकड़े को भी छू सकती है।(स्रोत: समाचार एजेंसी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *