जिला रेवाड़ी में अपराधियों के लिए कोई स्थान नहीं है, सभी अपराधी सलाखों के पीछे जाने के लिए तैयार रहे : एसपी

0

रेवाड़ी। पुलिस महानिदेशक हरियाणा के निर्देशानुसार पर 08 सितम्बर को समय सुबह 06:00 बजे से दोपहर 12 बजे तक समस्त हरियाणा में अपराध नियंत्रण हेतु ऑपरेशन आक्रमण चलाया गया। जिसके तहत जिला पुलिस ने गौरव राजपुरोहित पुलिस अधीक्षक रेवाड़ी के कुशल नेतृत्व एवं मार्गदर्शन में कार्य करते हुए विभिन्न अपराधिक मामलों में संलिप्त रहे 15 आरोपियों को धर दबोचने में सफलता हासिल है। ऑपरेशन आक्रमण के तहत चले विशेष अभियान मे जिला पुलिस कप्तान के निर्देश पर सभी अपराध जांच शाखा एवं थाना व चौकी स्तर पर टीमों का गठन किया गया, जिसमें पर्याप्त मात्रा में लगाए गए पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा अपराधियों पर कड़ा प्रहार करते हुए अलग-अलग मामलों में निम्नलिखित उपलब्धि हासिल की है। पुलिस अधीक्षक के अनुसार ऑपरेशन आक्रमण के दौरान थाना कसौला में दर्ज जमीनी विवाद में हत्या के प्रयास के मामले में 01 आरोपी को गिरफ्तार किया है।

जिला रेवाड़ी पुलिस ने ऑपरेशन आक्रमण के तहत कार्रवाई करते हुए 05 उद्घोषित/जमानोत्तर अपराधियों को धर दबोचने में सफलता प्राप्त की जो काफी लंबे अरसे से पुलिस गिरफ्त से फरार चले हुए थे।

ऑपरेशन आक्रमण के दौरान अलग अलग मामलों में अदालत द्वारा अरेस्ट वारंट जारी होने पर 8 आरोपियों को काबू करके अदालत में पेश किया गया है।

इस कार्रवाई के अलावा जिला रेवाड़ी पुलिस ने 01अपराधिक पुराने मामले में 01आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

ऑपरेशन आक्रमण के तहत जिला रेवाड़ी पुलिस ने मोटर वाहन अधिनियम के तहत लेन ड्राइविंग की अवहेलना करने पर 11 वाहनों चालको के चालान किए। सर्च अभियान के दौरान रेवाड़ी पुलिस ने विभिन्न मामलों में 15 आरोपियों को दबोच ऑपरेशन आक्रमण को सार्थक साबित करने में सफलता प्राप्त की है। जिला रेवाड़ी पुलिस द्वारा की गई इस बड़ी कार्रवाई पर गौरव राजपुरोहित, पुलिस अधीक्षक रेवाड़ी ने अपराधियों को चेतावनी देते हुए कहा कि जिला रेवाड़ी में अपराधियों के लिए कोई स्थान नहीं है अन्यथा सभी अपराधी सलाखों के पीछे जाने के लिए तैयार रहे। अपराधियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

पुलिस अधीक्षक ने आम नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि यदि उनके आसपास कोई संदिग्ध व्यक्ति/वस्तु दिखाई दे या किसी व्यक्ति द्वारा नशीले पदार्थों का व्यापार करने के बारे में सूचना मिले तो तुरंत इसकी सूचना डायल 112 या अपने संबंधित पुलिस थाना या चौकी में तुरंत दें। सूचना देने वाले व्यक्ति का नाम व पता गुप्त रखा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *