जिले में चोरी की वारदातें निरंतर जारी

0

City24news@ज्योति खंडेलवाल

पलवल। जिले में चोरी की वारदात लगातार जारी हैं। अब अलग-अलग स्थानों पर खेत व बाग में लगे सोलर पैनल सहित अन्य कीमती सामान को चोरी कर लिया गया। वहीं घर के समीप खड़े ऑटो भी चोरी हो गया। संबंधित थाना पुलिस ने पीड़ितों की शिकायतों पर मुकदमे दर्ज कर लिए हैं। अभी तक पुलिस चोरों का सुराग नहीं लगा पाई है। 

पुलिस प्रवक्ता संजय कादियान के अनुसार गांव चिरावटा निवासी नरेंद्र कुमार ने सदर थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उसने गांव में एक एकड़ में बाग लगा रखा है। बाग में पप्पू माली रहता है। बीती साल उसने बाग में सोलर पंप लगवाने के लिए आवेदन किया था। ठेका कंपनी ने पैनल लगाने का काम शुरू किया, परंतु बाद में काम अधूरा छोड़कर ठेकेदार चला गया। उसका माली भी अपने घर चला गया। पीछे से बाग से सोलर पंप की मोटर, कंट्रोलर व तार चोरी कर ली गई। 

इसी प्रकार गांव बढराम निवासी जगपाल सिंह ने चांदहट थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उसने अपने खेतों पर टाटा पावर सोलर सिस्टम लिमिटेड की 15 प्लेट लगपा रखी हैं। बीती 17 मार्च को खेतों गया तो एक प्लेट गायब मिली। किसी ने अज्ञात व्यक्ति ने प्लेट को चोरी कर लिया। तीसरे मामले में फतेहपुर तगा निवासी रवि ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह गांव बघौला में किराये के मकान में रहता है। उसने अपना ऑटो घर के समीप शेड में खड़ा किया था, जहां से उसका ऑटो चोरी हो गया। 

पुलिस ने शिकायतों के आधार पर मुकदमे दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि चोरों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *