जीत भी आपकी! जश्न भी आपका! विपुल गोयल भी आपका!

0

कैबिनेट मंत्री का पदभार ग्रहण कर चंडीगढ़ से फरीदाबाद लौटने पर विपुल गोयल का भव्य स्वागत
City24news/संजय शर्मा
फरीदाबाद। विधानसभा 89 के नव-निर्वाचित विधायक विपुल गोयल को जनता ने रिकॉर्ड मतों से जिताकर विधानसभा भेजा, और इस व्यापक जीत का इनाम उन्हें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से भी मिला। विपुल गोयल के अपार जनसमर्थन के आधार पर हरियाणा सरकार ने उन्हें कैबिनेट मंत्री की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी है।
हरियाणा सचिवालय में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने विपुल गोयल को कल कैबिनेट मंत्री का पदभार ग्रहण करवाया। पदभार ग्रहण करने के बाद जब आज विपुल गोयल फरीदाबाद लौटे, तो बदरपुर बॉर्डर से ही उनके समर्थकों और आम जनता की भारी भीड़ ने उनका जोरदार स्वागत किया। समर्थकों ने ढोल-नगाड़ों और बाजे-गाजे के साथ विपुल गोयल का स्वागत किया, और फूलों की वर्षा करते हुए अपने जनप्रतिनिधि का अभिनंदन किया।
विपुल गोयल के मंत्री बनने पर इस उत्साह का प्रमुख कारण उनके पिछले कार्यकाल का शानदार प्रदर्शन है। उन्होंने विधायक न रहते हुए भी जनता के बीच सक्रिय रहकर उनके हित में काम किया। ऐसे में फरीदाबाद के लोगों और विशेषकर विपुल गोयल के समर्थकों को उम्मीद है कि आने वाले समय में फरीदाबाद में तेजी से विकास कार्य होंगे, और विपुल गोयल अपने वादे के अनुसार फरीदाबाद को नॉन-स्टॉप विकास की पटरी पर दौड़ाएंगे।
स्थानीय जनता और भाजपा कार्यकर्ताओं ने बदरपुर बॉर्डर टोल प्लाजा पर कैबिनेट मंत्री के काफिले को रोककर आदरपूर्वक उनका स्वागत किया। इस अवसर पर सभी का उत्साह चरम पर था। काफिला जब टोल प्लाजा से होकर ओल्ड चौक पहुंचा, तो वहां भी स्थानीय लोगों ने विपुल गोयल का गर्मजोशी से स्वागत किया।
शहर में प्रवेश के बाद काफिला रोड शो के रूप में बदल गया। समर्थकों के भारी हुजूम के बीच विपुल गोयल अपने कार्यालय की ओर बढ़ते हुए सेक्टर 16 सब्जी मंडी पहुंचे, जहां स्थानीय व्यवसायियों और लोगों ने उनका अभिवादन किया। इस भव्य स्वागत यात्रा का समापन सागर सिनेमा स्थित उनके कार्यालय में हुआ। वहां कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने समर्थकों और स्थानीय लोगों का धन्यवाद किया और एक बार फिर आश्वस्त किया कि फरीदाबाद सहित पूरे हरियाणा में अभूतपूर्व विकास और जनकल्याणकारी कार्य होंगे।
विपुल गोयल ने कहा कि वे जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए हरसंभव प्रयास करेंगे और फरीदाबाद के विकास को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाएंगे।
कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल का बदरपुर बॉर्डर पर जोरदार स्वागत
WA0114

बंचारी के ढोल पर जीत का जश्न मनाते विपुल गोयल के समर्थक।
WA0116:

फरीदाबाद बुढ़िया नाले पर कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल का स्वागत करते भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा, विनोद भाटी एवं समाज सेवी वीरेंद्र गौड व अन्य।
WA0111:

बल्लभगढ़ के पूर्व पार्षद व निवर्तमान निर्दलीय प्रत्याशी राव राम कुमार अपने समर्थकों के साथ।

WA0112:

कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल के फरीदाबाद आगमन पर स्वागत समारोह में शामिल भाजपा हरियाणा के प्रदेश प्रवक्ता बिजेंदर नेहरा, भाजपा नेता अमन गोयल, समाचार गेट के कार्यकारी संपादक नरवीर यादव व अन्य।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *