प्रोपर्टी के लालच में आये पुत्र ने कुल्हाडी से मारकर पिता को उतारा मौत के घाट

0

दोंगडा अहीर में घटित  रिश्तो के कत्ल की घटना की चंहुओर ओर हो रही चर्चा
हत्यारोपी पुत्र को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की तीन टीमें दे रही दबिश
डीएसपी ने संभाली व्यवस्था की कमान

City24news/सुनील दीक्षित

कनीना| नारनौल मार्ग स्थित गांव दोंगडा अहीर में प्रोपर्टी के लालच में आकर कलियुगी पुत्र ने बीती देर सांय कुल्हाडी से वार कर अपने वृध पिता की निर्मम हत्या कर दी।  हत्या के बाद आरोपी पुत्र फरार हो गया। जिसे कनीना सदर थाना तथा सीआईए की संयुक्त पुलिस टीम ने काबू कर लिया। रिश्तों के कत्ल की इस घटना को लेकर पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई जिसकी चर्चा चंहुओर चली हुई है। अटेली रोड पर खून से लथपथ पडे शव की सूचना मिलने पर कनीना सदर थाना तथा दोंगडा पुलिस चौकी के पुलिस कर्मचारी मौके पर पंहुचे ओर शव को कब्जे में लेकर मृतक भोजाराम के बेटे रामपाल की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज कर जांच कार्रवाई शुरू कर दी।
पुलिस को दी शिकायत में रामपाल ने कहा कि वे 3 भाई हैं जो अलग-अलग रहते हैं। उनकी जमींन पिछले समय क्षेत्र से गुजरे नैशनल हाईवे 152डी के लिए अधिग्रहीत की गई थी। जिसकी मुआवजा राशि उनके पिता भोजाराम ने तीनों भाईयों में बराबर-बराबर 4-4 लाख रूपये दे दी थी। इस बात को लेकर उसका भाई धर्मपाल नाराज था। जिसने अधिक राशि की मांग को लेकर इससे पूर्व भी कई बार उनके पिता से मारपीट की थी। बृहस्पतिवार रात्री के समय उन्हें जानकारी मिली कि उसके पिता भोजाराम की उसके भाई धर्मपाल ने तेजधार हथियार से हत्या कर दी, मौके पर पंहुचर देखा तो लहुलुहान अवस्था में शव पडा हुआ था। सिर में लगी कुल्हाडी की चौटों एवं अत्यधिक रक्तस्नाव के कारण उनकी दर्दनाक मौत हो चुकी थी। डीएसपी ने मौके पर पंहुचकर व्यवस्था की कमान संभाली ओर शव को कब्जे में लेकर महेंद्रगढ अस्पताल में पंचाने के लिए भेज दिया गया। पुत्र द्वारा पिता के रिश्तों को खून से रक्तरंजित करने वाली इस घटना ने पूरे समाज को झकझोर कर रख दिया है। घटना को देखकर लगता है मानवीय संवेदनाओं की भी हत्या हो गई है। वारदात के समय किसी भी पडौसी व ग्रामीण ने उनके बीच-बचाव को कोई प्रयास नहीं किया।
ईधर मर्डर की सूचना मिलने पर कनीना के डीएसपी महेंद्र सिंह ने भी घटनास्थल का दौरा किया। उन्होंने घटना पर दुख जताते हुए कहा कि हत्या के आरोपी पुत्र के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। शव का पंचनामा कराया जा रहा है। हत्यारोपी को पुलिस ने गिरफतार कर लिया है। जिसे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। आरोपी से हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *