नूँह विधानसभा की जनता ने चौधरी ताहिर हुसैन को बैठाया पलकों पर, ऐतिहासिक होगी जीत

0

जनसंपर्क के दौरान गाँव आलदूका, चंदेनी, रेहना, नूँह शहर व बाबूपुर में हुआ ताहिर हुसैन का जोरदार स्वागत
चौधरी ताहिर हुसैन ने जनसंपर्क के तहत गाँव आलदूका, चंदेनी, रेहना, नूँह शहर व बाबूपुर का दौरा कियानूँह की जनता भ्रष्टाचार व जुल्म के खिलाफ वोट कर देगी जवाब : ताहिर हुसैन 
City24news/अनिल मोहनिया
नूंह | नूँह विधानसभा से इनेलो-बसपा के प्रत्याशी चौधरी ज़ाकिर हुसैन का जनसंपर्क कार्यक्रम के दौरान गाँव आलदूका, चंदेनी, रेहना, नूँह शहर व बाबूपुर में इतना शानदार, जोरदार स्वागत हुआ।  गाँवों की सरदारी ने चौधरी ताहिर हुसैन को पलकों पर बैठाने का काम किया। गाँव की सभी महिलाओं ने भी ताहिर हुसैन को दुआएँ दीं। 

   चौधरी ताहिर हुसैन ने सभी ग्रामवासियों का अभिवादन व शुक्रिया किया।

 उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी में इतना प्यार, इतनी मोहब्बत, इतना शानदार स्वागत कभी नहीं देखा। ग्राम वासियों ने उन्हें हमेशा के लिए अपना कर्जदार बना दिया है। उन्होंने कहा कि नूँह विधानसभा में मिल रहे प्यार और समर्थन का समय आने पर इंशा अल्लाह इसका कर्ज जरूर चुकाऊँगा।

ताहिर हुसैन ने कहा कि आज नूँह विधानसभा का युवा जाग चुका है। हर मतदाता उठ चुका है। कांग्रेस सरकार व कांग्रेसी विधायक के जुल्मों से परेशान हैं। उनके भ्रष्टाचार से नूँह विधानसभा की जनता ऊब चुकी है। उन्होंने कांग्रेसी विधायक पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि इनका पाप का घड़ा भर चुका है। इन्हें नूँह की जनता हमेशा के लिए यहाँ से विदा करने वाली है। 

उन्होंने कहा कि हर जगह लोगों का इतना प्यार व समर्थन मिल रहा है कि हर कार्यक्रम में देरी से पहुंच रहे हैं। लोग बेसब्री से स्वागत के लिए इंतजार कर रहे हैं। आप लोगों के जोश ने विपक्षियों की नींद उड़ा दी है। मुझे व मेरे परिवार को आप लोगों ने मरहूम चौधरी मोo यासीन खाँ व मरहूम चौधरी तय्यब हुसैन अपार प्यार व जनसमर्थन दिया है। इंशा अल्लाह चुनाव तो आप रिकार्ड मतों से जीत रहे हैं, पर ये जोश हमें आगामी 5 अक्तूबर तक बरकरार रखना है। हमें ऐसे ही दिन-रात कार्य करते रहना है। इंशा अल्लाह आप लोग रिकार्डतोड़ वोटों से यहा  से जीत रहे हैं।

    ताहिर हुसैन ने कहा कि ये आप लोगों का चुनाव है। युवाओं के उज्जवल भविष्य का चुनाव है। नूँह विधानसभा के हर मतदाता का स्वयं का चुनाव है। आज हर मतदाता ताहिर हुसैन बनकर चुनाव लड़ रहा है। आज शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाओं को दुरूस्त करने का चुनाव है। हर नौजवान साथी इन समस्याओं से जूझ रहा है। उन्होंने कहा कि अगर नूँह की जनता ने विधानसभा भेजा तो युवाओं के रोजगार व क्षेत्र के विकास के लिए दिन-रात प्रयास करेंगे। भ्रष्टाचार व जुल्म को यहाँ से जड़ से मिटाने का काम करेंगे।  

उन्होंने कहा कि मेरा हर कार्यकर्ता अपने आप में ताहिर हुसैन है। कोई भी साथी अपने आप को अकेला महसूस ना करे। ताहिर हुसैन हर समय नूंह विधानसभा की जनता जनार्दन के साथ है। मरहूम चौधरी तय्यब हुसैन के दिखाए हुए रास्ते पर चलकर हम 36 बिरादरी के मान-सम्मान की लड़ाई लड़ेंगे। 

    उन्होंने कहा कि मेरे किसी भी कार्यकर्ता को कभी मायूस होने की जरूरत नहीं है। मैं हमेशा आप लोगों की परछाई बनकर आप लोगों के साथ खड़ा हूँ। आप लोगों का सुख-दुख मेरा सुख-दुख है। 

   आप लोगों का जहाँ पसीना बहेगा, वहाँ पर आपका यह भाई और बेटा खून बहाने से भी पीछे नहीं हटेगा।

 उन्होंने कहा कि इस अपार जनसमर्थन, दुआओं व असीम प्रेम का हमेशा मेवात की 36 बिरादरी का कर्जदार रहूँगा। उन्होंने कहा कि इंशा अल्लाह सही वक्त आने पर आप लोगों द्वारा बहाए गए पसीने की एक-एक बूँद का कर्ज चुकाऊँगा।

   ताहिर हुसैन ने कहा कि प्रदेश में इनेलो-बसपा गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। इनेलो सुप्रीमों चौधरी ओमप्रकाश चौटाला व चौधरी अभय सिंह चौटाला को मेवात क्षेत्र की हमेशा फिक्र रहती है। स्व: चौधरी देवीलाल परिवार का मेवात क्षेत्र से विशेष लगाव है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *